सुशांत केस में रिया को लेकर हुआ नया खुलासा
/

सुशांत केस में रिया को लेकर हुआ नया खुलासा, बढ़ सकती हैं अभिनेत्री की और मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब तक सीबीआई ने कई बड़े-बड़े ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें उन्होंने कोर्ट से जमानत की अपील भी की थी. कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत 11 सितंबर को खारिज कर दी थी. इसके बाद रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की प्रक्रिया लगातार जारी है. रिया चक्रवर्ती के द्वारा किए गए ड्रग पेडलरओ के खुलासे के बाद एनसीबी की टीम भी लगातार छापेमारी कर रही है.

रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बॉलीवुड इंडस्ट्री के 25 लोगों का नाम लिया था, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह भी शामिल है. ड्रग पेडलर की इस लिस्ट में अभी तक 5 लोगों का खुलासा हुआ है, लेकिन NCB की टीम इस ड्रग्स एंगल में शामिल 25 और लोगों का पता लगाने में जुटी हुई है.

मुंबई के लोनावला में स्थित है वह फार्म हाउस जहां होती थी ड्रग पार्टी

अब हम आपको बताने जा रहे हैं, उस फार्म हाउस के बारे में जहां रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के साथ ड्रग पार्टी किया करती थी. जी हां एनसीबी की लगातार छापेमारी के बाद आखिरकार मीडिया ने इस फार्म हाउस का पता लगा ही लिया गया. यह फार्म हाउस मुंबई के लोनावला में स्थित है.

बता दें कि लोनावला मुंबई से कम से कम 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. यह वही फार्म हाउस है, जहां पर रिया और उसका भाई शौविक व उसके सभी दोस्त मिलकर ड्रग्स पार्टी किया करते थे.

फार्म हाउस पर पहुंचने के बाद एनसीबी की टीम ने वहां के सभी लोगों का बयान लिया. वहीं के एक कर्मचारी ने बताया कि,

”सुशांत सिंह राजपूत इस फार्म हाउस पर सारा अली खान के साथ आया करते थे. कुछ दिन बाद सुशांत सिंह राजपूत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक व सैमुअल मिरांडा को लेकर भी फार्म हाउस पर लेकर आने लगे. यहां पर सब मिलकर देर रात तक साथ पार्टी किया करते थे”.

यह सब जानकारी मिलने के बाद एसीबी की टीम और भी गहराई से जांच में लग गई है. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी की टीम जया साहा और श्रुति से भी पूछताछ करेगी.

क्यों नहीं मिली रिया को जमानत

बता दे कि रिया चक्रवर्ती की जमानत मुंबई अदालत ने खारिज कर दी थी. कहा जा रहा है कि,

“रिया के वकील ने अपनी दलीलों के माध्यम से कोर्ट को संतुष्ट नहीं कर पाया, जिसकी वजह से कोर्ट अभी भी संदेह में है. इन सबके चलते कोर्ट ने रिया की जमानत खारिज कर दी”.

अदालत का कहना है कि,

”अगर रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा कर दिया गया, तो वह ड्रग पेडलर को अलर्ट कर सकती हैं, जिससे सभी सबूत नष्ट हो जाएंगे और ड्रग एंगल में शामिल सभी अपराधी सतर्क भी हो जाएंगे”.

 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई और उसके सभी साथी सैमुअल मिरांडा, दीपेश सांवत के साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ड्रग्स मंगवाती थी और गूगल पे के माध्यम से पेमेंट भी कर देती थी.

रिया अपनी मां के फोन से इस बात का लगातार पता लगाती रहती थी कि, कौन सी ड्रग मंगवानी है, कितना पेमेंट करना है और कितना बाकी है. यह खुलासा जब कोर्ट के सामने हुआ, तो कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से मना कर दिया.