सुशांत ने मौत से पहले निकाले थे इतने लाख, कहां हुआ था खर्च?
/

सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से पहले निकाले थे इतने लाख, जानिए कहाँ किये थे खर्च

बॉलीवुड़ में अपनी मेहनत के दम पर अपना नाम बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में आए दिन नए खुलासे होते जा रहे है । केस में ड्रग्स ऐंगल जुड़ने के बाद एन सी बी ने कई लोगों की गिरफ्तारी भी की है। इसी बीच खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मौत के एक हफ्ते पहले ही 5.9 लाख रुपये निकाले थे।

एक हफ्ते पहले ही किया सारे बिलों का भुगतान

 

खबरों के अनुसार सुशांत सिंह ने अपनी मौत के एक हफ्ते पहले ही अपनी सारे स्टाफ को सैलरी देने के साथ अपने सारे बिल पे कर दिए थे। इसी के साथ सुशांत ने 8 जून को अपने एक अकाउट  दूसरे अकाउंट में 50,000 रुपये भी ट्रांसफर किए थे।

इन बिलों के अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने मोबाइल के बिल के तौर पर 10,000 रुपये अलग जमा किए थे। सुशांत ने अपने फार्महाउस में काम करने वाले स्टाफ का वेतन भी उसी दिन दे दिया था, जिसका टोटल 46,400 रुपये हुआ था।

सुशांत ने अपने डॉग के खाने के लिए 6200 रुपये दिए। इन बिल्स के अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने 12, 832 रुपये अजीम ट्रैवल्स को ट्रांसफर किए। कुक नीरज को 15,820 रुपये दिए थे, जो कि उनकी महीने की सैलरी थी। इसके अलावा सुशांत द्वारा  20 हजार रुपये का एक अलग ट्रांसेक्शन भी किया गया , जिसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ये था सुशांत के खर्चो का ब्यौरा

11 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा वाले घर का किराया 387000 रुपये ट्रांसफर किया था। 13 जून 10 हजार रुपये सुशांत ने डॉक्टर की फीस दी थी। इसके अलावा उन्होंने किसी को 29 हजार रुपये दिए , फिर 4500 रुपये की एक अलग ट्रांसेक्शन की । सुशांत ने अपनी मौत के एक ह्फ्ते पहले टोटल 5.9 लाख रुपये खर्च किए थे।