आखिरी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत ने दिशा के लिए लिखा था..
/

आखिरी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत ने दिशा के लिए लिखा था ये खास मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके सभी अपने परिवार वाले और सभी दोस्त लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत की मृत्यु के बाद जांच के दौरान जो भी खुलासे हुए हैं, उनसे तो यह साफ जाहिर होता है कि, सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है.

सुशांत केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. ड्रग्स एंगल मामला सामने आने के बाद सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शक के घेरे में आ गई थी. रिया चक्रवर्ती से भी काफी पूछताछ भी की गई, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. रिया ने गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से जमानत की अपील की थी, लेकिन मामला साफ ना हो पाने की वजह से कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत खारिज कर दी थी.

तीन जांच एजेंसियों के द्वारा लगातार की गई जांच के बाद भी यह मामला काफी उलझता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत के फैन भी लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

ट्विटर पर भी लोग इस मामले में ट्वीट करते दिखाई देते हैं और कई अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. ड्रग एंगल के बारे में खुलासा होने के बाद NCB ने कई ड्रग्स पैडलर और कई अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई वाले घर में मृत अवस्था में पाया गया था, जबकि सुशांत की मृत्यु के कुछ दिन पहले उनकी एक्समैनेजर दिशा सालियन ने भी आत्माहत्या कर ली थी.

दिशा सालियन ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 8 दिन पहले 14वीं मंज़िल से छलांग लगा दी थी, जिसके बाद वह मृत अवस्था में मिलीं. सुशांत के केस में छानबीन के बाद अब उनकी एक्समैनेजर दिशा सालियान का मामला अब एक बार फिर सामने आ गया है.

सुशांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आखरी बार किया था दिशा का जिक्र

बता दें कि, सुशांत की मृत्यु के पश्चात उनके कई फोटोस और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन सब के चलते अब सुशांत की एक बहुत पहले की पोस्ट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी है. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, ‘यह पोस्ट सुशांत ने दिशा के लिए आखिरी बार किया था, इस पोस्ट के माध्यम से सुशांत ने दिशा को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार वालों को सांत्वना प्रकट की है.

 

हम आपको बता दें कि, इस इंस्टा स्टोरी पर सुशांत ने लिखा, ”यह एक बेहद दुखद समाचार है दिशा और उनके परिवार वालों को मेरी तरफ से संवेदनाएं, श्रद्धाजंलि”.

सुशांत सिंह राजपूत की यह स्टोरी इंस्टाग्राम के एक पेज के द्वारा साझा की गई. स्टोरी साझा होने के बाद लगातार लोगों ने इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया, और फिर सोशल मीडिया पर इसके चर्चे होने लगे.