सुशांत और रिया का एक और वीडियो वायरल, कर रहे थे ये काम
/

सुशांत और रिया का एक और वीडियो वायरल, इसके बाद शक के घेरे में आया एक्टर की मौत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हैरान कर देने वाली आत्महत्या की खबर के बाद कई हैरान कर देने वाली वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. वायरल हुई वीडियो और तस्वीरों में ज्यादातर सुशांत के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती दिखाई देती हैं. इस मामले को लेकर एक और हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जोकि सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है.

वीडियो में सुशांत और रिया प्लानिंग करते हुए आए नजर

खबरों से मिली जानकारी से यह पता चला है कि, ”वायरल हो रहा वीडियो साल 2019 का है”. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के साथ कोई प्लानिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत रिया चक्रवर्ती से बात करते-करते बोर्ड पर कुछ लिखते दिखाई दिए हैं.

सुशांत के सामने रिया चक्रवर्ती बैठी हुई हैं, जो उनकी बातों को ध्यान से समझ रही हैं. बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड थी. सुशांत की मृत्यु के बाद सीबीआई जांच में रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

रिया पार्टियों में लुटाती थी सुशांत का पैसा

जैसा कि जांच के बाद पता चला कि, रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के पैसों से ही ऐश करती थी, यह बात सुशांत सिंह राजपूत को भी पता थी. सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के मैनेजर ने जानकारी देते हुए कहा कि,

” सुशांत के पूर्व असिस्टेंट रजत मेवाती ने एक बार मुझे यह बताया कि, रिया सुशांत के सारे खर्चे देखती हैं और उनके अकाउंट से पैसे निकालकर अपना भी खर्चा चलाती हैं, सुशांत को रिया के सारे खर्चों की जानकारी थी”.

आगे बात करते हुए मैनेजर ने बताया कि,

”रजत ने उनसे एक बार यह भी कहा था कि रिया उनके पैसों से पार्टी करती थी और जब सुशांत सिंह राजपूत सो रहे होते थे, तो उनके अकाउंट से पैसे निकाल कर अकेले ही पार्टियों में जाया करती थी, उनकी इस हरकत से एक बार सुशांत रिया से काफी नाराज भी हो गए थे”.

सुशांत के फार्म हाउस के मैनेजर ने किया खुलासा

मैनेजर ने कहा, ” रिया से मिलने के बाद सुशांत आइसलैंड ट्रिप पर अक्सर ही जाया करते थे, रिया उनके अकाउंट से पैसे निकाल कर खर्च करती थी, रिया के द्वारा अकाउंट से ज्यादा पैसे निकालने की बात पता चलने पर सुशांत रिया पर काफी भड़क भी गए. दिशा सालियान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 2019 से काम करना शुरू किया था. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के घर पर रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक का आना-जाना लगा रहता था, शौविक को तो जब भी मैं देखता था, वह सिगरेट पीते हुए या फिर नशे में दिखाई देते थे”.

पिता ने लगाई थी सुशांत को न्याय दिलवाने की गुहार

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सीबीआई जांच के अलावा कई और जांच एजेंसियां भी इस केस में लगातार छापेमारी कर रही हैं. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके पिता के के सिंह ने सीबीआई जांच की अपील की थी, जिसके बाद एनसीबी ने यह केस अपने हाथ में ले लिया.

फिलहाल सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड या चक्रवर्ती पुलिस की हिरासत में है, इससे पहले उनके भाई को भी ड्रक्स मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.