श्वेता ने शेयर की सुशांत की तस्वीर, भड़के फैंस ने कही ये बात
/

श्वेता सिंह ने शेयर की सुशांत की तस्वीर, भड़के फैंस ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनका पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है. सुशांत के परिवार से लेकर सोशल मीडिया पर सभी फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की बचपन की कई तस्वीरें साझा की हैं. श्वेता ने अपने भाई सुशांत की तारीफ करते हुए यह तस्वीरें साझा की. श्वेता की इस पोस्ट को देखकर सभी फैंस भावुक हो गए.

तस्वीरें शेयर करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने उनकी चमकती हुई आंखों की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ”यह टिमटिमाती हुई आंखें सुशांत के साफ दिल को दर्शाती हैं”. श्वेता की इस पोस्ट के बाद लाखों लोगों ने रिएक्शन दिया और कई तरह की प्रतिक्रिया की हैं. सभी फैंस ने अलग-अलग तरह के कमेंट करके सुशांत सिंह राजपूत को याद किया.

श्वेता की पोस्ट पर सभी फैंस ने किए भावुकता से भरे कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक फैन ने लिखा कि- वह बहुत ही मासूम और साफ दिल के थे. एक और फैन ने लिखा- वह बहुत ही क्यूट थे. इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा, ”जब तक सुशांत सिंह राजपूत को न्याय नहीं मिल जाता है, तब तक मैं बॉलीवुड की फिल्में और कोई भी रियलिटी शो नहीं देखूंगा. दूसरों का तो पता नहीं लेकिन मैं यही करने वाला हूं”.

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की इस तस्वीर पर अब तक लगभग 92 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. श्वेता की इस इमोशनल पोस्ट पर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी भावुक होते हुए हर्ट इमोजी का रिएक्शन दिया है. सुशांत सिंह राजपूत अपनी बचपन की तस्वीर में बहुत ही प्यारे नजर आ रहे हैं लोग उनकी यह तस्वीर को बहुत ही पसंद कर रहे हैं.

हम आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद उनके परिवार वालों ने सीबीआई जांच की मांग की थी. जिसके बाद इस केस में तीन जांच एजेंसियां लगातार जांच कर रहीं हैं. एनसीबी की जांच के दौरान ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद बॉलीवुड की कई अन्य अभिनेत्रियों से भी लगातार पूछताछ जारी है.