सुशांत सिंह ऐसे पेश आते थे अंकिता के बॉयफ्रेंड के साथ
/

सुशांत सिंह ऐसे पेश आते थे अंकिता के बॉयफ्रेंड के साथ, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कभी अंकिता लोखंडे ही सबकुछ हुआ करती थीं, लेकिन 6 साल के लंबे रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कभी अंकिता लोखंडे ही सबकुछ हुआ करती थीं, लेकिन 6 साल के लंबे रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत की जिंदगी में कई लड़कियां आ गईं, लेकिन अंकिता के जीवन में आए विक्की जैन।अंकिता कभी भी सुशांत को भूल न सकीं। कई इंटरव्यूज में तो यह भी देखा गया है कि अंकिता सुशांत के पिता को पापा कहती हुईं नज़र आई। इससे साफ जाहिर होता है कि बेशक अंकिता और सुशांत अलग हो गए थे, लेकिन अंकिता के दिल में उनके लिए प्यार आज भी है।

अंकिता, विक्की के साथ बेहद खुश नजर आती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं। ऐसे में अक्सर ये सवाल उठता है कि सुशांत और विक्की जैन में आखिर कैसे रिलेशन थे? आपको इस सवाल का जवाब इस तस्वीर से ही मिल जाएगा जो इन दिनों वायरल हो रही है। इस बीच अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सुशांत के लिए पहली बार पोस्ट किया है। जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन गए हैं।

तस्वीर में सुशांत विक्की को कर रहे हैं किस

हाल ही में विक्की और सुशांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। असल में इस तस्वीर मे सुशांत विक्की को किस करते नजर आ रहे हैं। अब आप इस तस्वीर से अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती थी। फोटो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

विक्की ने सुशांत के लिए किया पोस्ट

 

विक्की जैन वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन बीते दिन उन्होंने सुशांत के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, बीते दिन यानी कि 14 अगस्त को सुशांत के निधन को 2 महीने हो गए हैं। ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी आत्मा की शांति के लिए एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की कि वह भी सुशांत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।

विक्की जैन ने सुशांत की बहन के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लोगों से ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल होने की बात कही। 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई थी जिसमें सुशांत के परिवार, दोस्तों के अलावा फैंस भी शामिल थे।

अंकिता सुशांत को बहुत मानती थी। दोनों ने पवित्र रिश्ता के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर सुशांत बॉलीवुड की गलियों में पहुंच गए थे। वहीं अंकिता भी अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ा रही हैं।