आत्महत्या से पहले दिशा सालियान ने पुलिस को किया था फोन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रोज कोई ना कोई नया खुलासा होता है, ट्विटर के माध्यम से भी लोग सुशांत को लेकर आए दिन कोई न कोई फीट करते ही रहते हैं, इन सब के चलते मामला और भी उलझता जा रहा है. सुशांत की मृत्यु से पहले उनकी एक्स मैनेजर दिशा ने भी 8 जून को 14 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पहले दिशा और उसके बाद सुशांत की मौत ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. इस मामले पर संदेह करते हुए, CBI द्वारा जांच भी करवाई गई है. लेकिन अब दिशा सालियान की मृत्यु को लेकर मुंबई पुलिस ने भी अपना स्पष्टीकरण सामने रखा है.

 

आत्महत्या से पहले दिशा सालियान ने पुलिस को किया था फोन

बीजेपी विधायक नितेश राणे ने दिशा की मौत को लेकर किया दावा

बता दें कि, बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने यह दावा किया था कि ”दिशा सालियान ने आत्महत्या करने से पहले मुंबई पुलिस को फोन किया था”. इस बात को स्पष्ट करने के लिए मुंबई पुलिस ने बीजेपी विधायक नितेश राणे के दावे पर कहा कि, ”सुशांत की मैनेजर दिशा ने 8 जून की रात आत्महत्या करने से पहले पुलिस को नहीं बल्कि अपनी दोस्त अंकिता को कॉल की थी. नितेश राणे के दावे को नकारते हुए मुंबई पुलिस ने अपना स्पष्टीकरण सामने रखा.

आत्महत्या से पहले दिशा सालियान ने पुलिस को किया था फोन

दिशा के मंगेतर रोहन को पता है सारे राज

हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए बीजेपी विधायक नितेश राणे ने यह भी कहा था कि, ”8 जून की रात उस फ्लैट में दिशा सालीयान के मंगेतर भी वहीं पर मौजूद थे. उन्हें इस बारे में सारी जानकारी है, लेकिन वह डर की वजह से इस मामले से दूरी बना रहे हैं. रोहन को दुनिया के सामने 8 जून की रात वाला हादसा सबको बता देना चाहिए. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो मैं CBI की टीम को उनके सारे राज बता दूंगा”.

नितेश राणे ने बताया, 8 जून की रात हुई उस पार्टी में दिशा के साथ गलत व्यवहार किया गया था, जिसकी जानकारी सुशांत सिंह राजपूत को भी थी. पार्टी में हुए इस हादसे की वजह से दिशा और सुशांत दोनों ही सदमे में आ गए थे, दिशा सालियन और सुशांत की मौत के बारे में दिशा के मंगेतर को सारी जानकारी है. जरूर किसी ताकतवर आदमी ने रोहन को मुंबई से बाहर भेजने की प्लानिंग की है”.

 

आत्महत्या से पहले दिशा सालियान ने पुलिस को किया था फोन

 

नितेश राणे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा था. इस पत्र में उन्होंने दिशा के मंगेतर रोहन को कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की. उन्होंने पत्र में लिखा कि, ”8 जून की रात उस पार्टी में जो भी हादसा हुआ उसके बारे में दिशा के मंगेतर रोहन को सारी जानकारी है, जिसकी वजह से उनकी जान को भी खतरा है”.

नितेश राणे जी का मानना है कि, ”8 जून की पार्टी के बाद आत्महत्या करने से पहले दिशा ने मुंबई पुलिस को फोन किया था, दिशा के फोन से आखिरी बार 100 नंबर डायल किया गया था. महाराष्ट्र के कणकवली सीट से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे को पूरा यकीन है कि , सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है’.

आत्महत्या से पहले दिशा सालियान ने पुलिस को किया था फोन

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.