ड्रग्स देने का आरोप लगने पर श्वेता कीर्ति ने रिया के लिए कहा

रिया चक्रवर्ती पर लगे थे सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप, अब श्वेता कीर्ति ने एक्ट्रेस के लिए कही ये बात

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच-पड़ताल लगातार जारी है।  सीबीआई हर छोटे व बड़े पहलुओं पर अपनी नजरें टिकाए हुए है। साथ ही दूसरी तरफ इस मामले में आए दिन चौकानें वाले खुलासे भी हो रहे हैं। वहीं इस केस में अब रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट लीक होने का दावा किया गया है।  जिसमें रिया ड्रग के बारे में बातें करती नजर आ रही हैं।

वहीं रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को सौंपी गई है। रिया की इस चैट को लेकर कई तरह के विवाद भी खड़े हो रहें है।  इसी कड़ी में रिया के वकील वकील सतीश मानशिंदे ने ड्रग्स की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। साथ ही कहा है कि रिया ने कभी ड्रग्स नहीं ली है  इस मामले में रिया किसी भी जांच से गुजरने को तैयार हैं। वहीं अब इस मामले पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का बयान भी सामने आया है।

सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई की मौत के लिए सोशल मीडिया के जरिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। साथ ही वह इस केस से जुड़ी हर अपडेट पर अपनी राय रखती हुई नजर आ रहीं हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की लीक वॉट्सएप चैट में ड्रग कनेक्शन पर श्वेता ने ट्विटर पर कहा है कि – ‘ये क्रिमिनल ऑफेंस है!! इस पर सीबीआई को तुरतं एक्शन लेना चाहिए’।  वहीं इस पोस्ट के साथ श्वेता ने #RheaDrugsChat हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

आपको बता दें कि दावा किया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के संबंध जिन चैट्स को डिलीट किया है, वह कई लोगों के साथ जुड़ी हुई है। जिसमें गौरव आर्या के साथ रिया चैट में पूछती है कि तुम्हारे पास MD है?  यहां MD का मतलब Methylene dioxy methamphetamine माना जा रहा है, जो एक तरह का ड्रग्स है। गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें ड्रग डीलर बताया जा रहा है।

वहीं दूसरी चैट में जया साहा ने रिया से कहा था कि पानी, चाय या कॉफी में चार ड्रॉप्स डालकर उसे देना है। असर देखने के लिए 40 मिनट रुको। कथित रूप से यह सामने आया है कि रिया ने एक ड्रग्स डिलर से चैट की और फिर उसे डिलीट कर दिया था।  हालांकि रिया की डिलीट की गई चैट ईडी ने रिट्रीव की है।