सुशांत सिंह राजपूत के पिता के बाद अब उनकी बहन ने लोगों से लगाई ये गुहार
/

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के बाद अब उनकी बहन ने लोगों से लगाई ये गुहार

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की खबर से पूरा देश सकते में आ गया था।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत की खबर से पूरा देश सकते में आ गया था। भारत ही नहीं विदेशों में रहने वाले उनके फैन्स भी इस घटना के बाद से सदमे में थे। इस केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। डेढ़ माह से ज्यादा वक्त गुजर जाने के बाद इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह जो अब तक सिर्फ अपने भाई को याद कर रही थीं, उन्होंने भी न्याय की मांग करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

सुशांत की यूएस बेस्ड बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें सुशांत की पटना में हुई प्रेयर मीट की तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही लिखा है, अगर सच से फर्क नहीं पड़ता, तो कभी किसी चीज से फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने हैशटैग दिया है।

रिया ने भी की थी सीबीआई जांच की मांग


सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ होने के बाद रिया के वकील को उनके घर जाते देखा गया। बता दें कि रिया ने अमित शाह को टैग करते हुए पोस्ट किया था कि वह भी चाहती हैं कि सीबीआई जांच हो ताकि पता चल सके कि सुशांत को आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाना पड़ा।

सुशांत के पिता ने दर्ज करवाई थी एफआईआर

सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाने के बाद रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाते हुए कहा है कहा था कि रिया ने उनके बेटे को ब्लैकमेल किया था। मेरा बेटा फिल्म लाइन छोड़कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था तब रिया ने इस बात का विरोध किया था कि तुम कहीं नहीं जाओगे और अगर मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और बता दूंगी कि तुम पागल हो।

सुशांत के पिता ने अपने बयान में आगे कहा, जब रिया ने देखा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी कम होता जा रहा है तो रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है। बयान में दावा किया गया है कि आठ जून तक रिया चक्रवर्ती सुशांत राजपूत के साथ रह रही थी।

इसके बाद वह घर से सारा सामान नकदी, जेवरात, लैपटॉप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड और उनके पिन नबंर, सुशांत के जरूरी दस्तावेज और इलाज के सारे कागज लेकर चली गई। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर धोखाधड़ी और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।