सुशांत की बहन बोली- "मुझे सीबीआई पर बिलकुल भी....."
/

सुशांत मामला CBI के हाथों में जाते ही सुशांत की बहन बोली- “मुझे सीबीआई पर बिलकुल भी…..”

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के आत्महत्या के केस की जांच सीबीआई कर रही है। बीते बुध्दवार को सु्प्रीम कोर्ट ने सुशांत केस को सीबीआई को सौंप दिया था। इस फैसले के बाद देशभर में खुशियों की लहर दौड़ रही है। और परिवार वाले इस फैसले को लोकतंत्र की जीत बताया है। एक्टर अक्षय कुमार से लेकर कई सेलेब्रिटिज ने इस फैसले का स्वागत किया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि- हम उम्मीद करते हैं, अब सुशांत को जल्द ही न्याय मिलेगा।

विदित है कि- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच की मांग परिवार और उनके फैंस सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। अब ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि- जो भी सुशांत के गुनाहगार हैं उनकी गर्दन जल्दी ही सीबीआई के हाथों में होगी। बुधवार को कोर्ट की ओर से सुनाए गए फैसले के बाद केद्रीय जांच एजेंसी मुंबई के लिए रवाना हो गई है। मुंबई पुलिस से सुशांत केस से जुड़े अहम सबूत और दस्तावेज को सौंप दिया है। अभी तक इस मामले में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड जगत के 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

मुझे सीबीआई पर बिलकुल भी संदेह नहीं- श्वेता सिंह

 

सुशांत की श्वेता ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि- “हाल ही में सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिए पूरी दुनिया ने लड़ाई लड़ी है। अब ये सीबीआई की जिम्मेदारी है कि सच को सामने लाएं। हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा हैं। यकीनन सीबीआई की टीम सच को बाहर लाएगी। और न्याय मिलेगा”।

सुशांत के पिता ने रिया पर मामला दर्ज कराया था

आपकों बताते चलें कि- सुशांत के पिता केके सिंह बिहार के राजीव चौक थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन्होंने रिया पर गंभीर आरोप लगाए थे। दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी में रिया पर सुशांत से पैसे ऐंठने और आत्महत्या उकसाने का मामला दर्ज है। जिसके बाद बिहार की पुलिस भी मुंबई के लिए रवाना हो गई, लेकिन मुंबई पुलिस द्वारा सपोर्ट नहीं मिला तो बिहार की सरकार ने केंद्र सरकार से मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने की सिफारिश की। इस प्रस्ताव को मोदी सरकार ने मान लिया था।