सुशांत सिंह राजपूत की बहन इस शख्स को दे रही धमकी
/

सुशांत सिंह राजपूत की बहन इस शख्स को दे रही धमकी, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर दिन कुछ-न-कुछ नया निकल रहा है। एक तरफ जहां इस मामले की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पेंच फंसा हुआ है तो वहीं सोशल मीडिया और मेन स्ट्रीम मीडिया में हर दिन कोई नई स्टोरी निकलकर सामने आ रही है जिसके चलते इस मामले में उलझनों के साथ ही लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है।

बहन हैं फ्रंटफुट पर

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनकी बहनें बहुत अधिक मुखरता से सामने आई हैं। और अपनी बात लोगों तक पहुंचा रही है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई से पहले उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो लोगों से सीबीआई जांच की मांग करने को कह रहीं थीं। लेकिन अब सुशांत सिंह राजपूत की ही एक और बहन का वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो विवादों में घिर गई हैं।

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो बेहद गुस्से में नजर आ रही हैं और एक शख्स को बहुत बुरी तरह से डांट रहीं हैं। बड़ी बात ये भी है कि प्रियंका उस शख्स को धमका भी रही हैं सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

कौन है ये शख्स

उस वायरल वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की बहन जिस शख्स को धमकी देकर गुस्से में डाट रही हैं उस शख्स का नाम रजत मेवाती है और वो सुशांत का पूर्व अकाउंटेंट था। ख़बरें हैं वायरल वीडियो 3 अप्रैल 2019 का है। इस वायरल वीडियो में प्रियंका रजत से पूछ रही हैं कि जिस नौकर पंकज को उन्होंने काम से निकला है उसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए गए लेकिन किसके कहने पर किए गए।

सुशांत ने कहा था

उस वीडियो की तह तक जाने के बाद पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर ही रजत मेवाती पंकज के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे जिसके चलते प्रियंका ने बखेड़ा कर दिया और सुशांत के अकाउंटेंट रजत को बहुत डांटा और धमकी भी दी। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी को पता है कि सुशांत सिंह राजपूत गरीबों और कामगारों के प्रति संवेदनशील थे।