10 महीने में सुशांत के खाते से खर्च किए गये थे 4.5 करोड़
/

10 महीने में सुशांत के बैंक से खर्च किए गये थे 4.5 करोड़ रूपये, देखें कब, कहाँ और किसे दिए गये

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच लगातार जारी है। ऐसे में सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की। इस दौरान सुशांत के एक बैंक अकाउंट की डिटेल सामने आने का दावा किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस एक खाते की एंट्रीज के फाइनेंशियल एनालिसिस करने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि सुशांत ने जनवरी 2019 से नवंबर 2019 इन दस महीने के बीच 4.6 करोड़ रुपए से भी ज्यादा खर्च किए थे।

वहीं सुशांत सिंह ने ज्यादातर पैसा ट्रेवल्स, पर्सनल लग्जरीज, नौकरों की सहायता, चैरिटी व स्प्रिचुअल एक्टिविटीज में खर्च किया है। सुशांत के खाते से कुल 4.6 करोड़ रुपए खर्च हुए, जिनमें यात्राओं पर 42 लाख रुपए, पावना (महाराष्ट्र) फार्महाउस पर 33 लाख रुपए और 1.1 करोड़ रुपए उनकी पर्सनल लग्जरीज पर खर्च हुए।

रिया पर कितने रुपए खर्च किए गए

इसी के साथ ही अकाउंट की एंट्रीज से भी पता चलता है कि एक हिस्सा रिया और उनके भाई शोविक पर भी खर्च किया गया है। दस महीनों के स्टेटमेंट में 9.5 लाख रुपए रिया और उनके भाई शोविक पर खर्च हुए। जिनमें से 1.7 लाख रुपए की फ्लाइट टिकट, 4.72 लाख रुपए शोविक के होटल स्टे, और 3.4 लाख रुपए शॉपिंग, मेकअप पर खर्च हुए।

मैंने सुशांत का पैसा नहीं खर्च किया: रिया


बता दें कि पिछले दिनों आज तक को दिए गए इंटरव्यू में रिया ने इस बात को मानने से इनकार किया था कि वे सुशांत सिंह का पैसा खर्च कर रही थीं। रिया ने कहा था कि सुशांत को स्टार की तरह रहना पसंद था, मैं उनके पैसों पर नहीं पल रही थी। हम कपल की तरह रहते थे। लेकिन इंटरव्यू के दौरान रिया ने इस बात को स्वीकार कि उन्होंने सुशांत के साथ विदेश यात्रा की थी, ट्रिप का खर्च एक्टर ने किया था।

वहीं पिछले माह में सुशांत के सीए रहे संदीप श्रीधर ने भी कहा था कि उनके के अकाउंट से रिया के खाते में कोई बड़ी रकम ट्रांसफर नहीं हुई है। हालांकि एक बार रिया की मां ने 33,000 हजार रुपए सुशांत के खाते में ट्रांसफर किए थे, क्योंकि एक फिल्मस्टार होने के नाते उन्हें अपनी लाइफस्टाइल को काफी मेन्टेन रखना पड़ता था। आगे बताया कि सुशांत और रिया साथ-साथ यात्रा करते थे।