भाजपा नेता का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर
/

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, मौत वाले दिन सुशांत से मिला था ड्रग डीलर अयाश खान

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी।

नई दिल्ली– दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को एक ट्वीट में यह आरोप लगाया है। स्वामी लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। स्वामी पिछले कुछ हफ्तों से इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और कई तरह के आरोप लगा चुके हैं।

आखिर क्यों मिला था ड्रग डीलर

एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम लिया है। उन्होंने लिखा है, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमॉर्टम के दौरान क्या पाया गया? श्रीदेवी और सुशांत के केस में लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिले थे, क्यों?’

स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में रिया चक्रवर्ती पर भी हमला बोला है। उन्होंने लिखा है, अगर रिया चक्रवर्ती ऐसे सबूत देती हैं, जिनका महेश भट्ट से हुई बातचीत से विरोधाभास हुआ तो सच्चाई तक पहुंचने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ करने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होगा।

पीएम मोदी को पत्र लिख की थी सीबीआई जांच की मांग

आपको बता दें, बीते महीने (जुलाई) सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को पत्र लिख मामले में दखल देने और सीबीआई जांच की मांग की थी। उस पत्र में सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं।

वहीं अब स्वामी ने कहा कि सीबीआइ को सुशांत, सुनंदा और श्रीदेवी की हत्या मामलों में जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए। मोसाद इजरायल की खुफिया एजेंसी और शिन बेथ आंतरिक सुरक्षा एजेंसी है।