सुशांत की डेड बॉडी में ही छुपा है 'मौत का राज', संदीप पर बड़ा खुलासा
/

सुशांत की डेड बॉडी में ही छुपा है ‘मौत का राज’, पुलिस को ‘थम्सअप’ करने वाले संदीप को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। सुशांत केस में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह का नाम काफी चर्चा में है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है। सुशांत केस में एक्टर के दोस्त संदीप सिंह का नाम काफी चर्चा में है। दरअसल, संदीप खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हैं, जबकि सुशांत के परिवार वालों का कहना है कि वे संदीप को नहीं जानते। अब इसी बीच संदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत की डेड बॉडी ले जा रहे पुलिस कर्मियों को थम्स अप दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संदीप ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बयान भी बदल-बदलकर दिए हैं, जिससे उनकी भूमिका और संदिग्ध हो चुकी है।

सुशांत के दोस्त ने लगाए थे गंभीर आरोप

कुछ दिनों पहले सुशांत के दोस्त गणेश ने संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि निर्देशक संदीप सिंह की टीम में काम करने वाले मेरे सूत्रों ने मुझे बताया कि संदीप को सुशांत के हत्या कि जानकारी पहले से थी। सुशांत बहुत जल्द अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे।

गणेश ने कहा था कि वह इस मामले पर पूरा खुलासा करना चाहते हैं और इसमें शामिल जितने लोग हैं उनका नाम सीबीआई के सामने रखना चाहते हैं। सुशांत की हत्या हुई है और मुंबई पुलिस की आत्यमहत्या वाली थ्योरी पूरी तरह से गलत है।

आइसक्रीम बेचने वाला करोड़ों की फिल्में प्रोड्यूस करने लगा

सुशांत की तरह ही संदीप का भी जन्म बिहार में हुआ था। संदीप कम उम्र में ही परिवार के साथ मुंबई आ गए थे। संदीप गरीबी के चलते पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। संदीप ने सड़कों पर आइसक्रीम बेचकर अपना गुजारा किया। इसके बाद 2001 में संदीप ने बतौर जर्नलिस्ट अपने करियर की शुरुआत की। फिर एक रेडियो चैनल में संदीप शो प्रोड्यूसर हो गए। इसके बाद सफलता का सिलसिला चल निकला।

रेडियो में सफलता हासिल करने के बाद संदीप ने साल 2008 में कलर्स चैनल के लिए ‘डांसिंग क्वीन’ नाम का शो बनाया था और साल 2011 में वो संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन के सीईओ बन गए। इस दौरान संदीप ने राउडी राठौड़, शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, राम लीला, मैरीकॉम और टेलीविजन सीरीज सरस्वतीचंद्र (2013) को को-प्रोड्यूस किया।

बाद में उन्होंने फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ को खुद प्रोड्यूस किया। खबरों की मानें तो संदीप सिंह, सुशांत के साथ-साथ अंकिता लोखंडे के भी दोस्त हैं।

सीबीआई करेगी पूछताछ

सीबीआई अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करेगी, जिन्हें सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया था, जिस दिन सुशांत का निधन हुआ था। सुशांत की मौत के बाद संदीप के बयानों में बहुत सारी विसंगतियां है। संदीप सिंह भी मीडिया में अपने बयानों और अन्य कारणों के चलते सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहे हैं। संदीप इस मामले में संदिग्ध के तौर पर उभर रहे हैं।