इस वजह से 'दिल बेचारा' के लिए सुशांत ने ली थी आधी फीस
/

इस वजह से ‘दिल बेचारा’ के लिए सुशांत ने ली थी आधी फीस, एक फिल्म के लिए लेते थे इतने करोड़

सुशांत सिंह राजपूत की निधन के सदमे से उनके फैन्स अभी तक बाहर नहीं निकल सके हैं। अब तक सोशल मीडिया पर लोग सुशांत को याद कर रहे हैं।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की निधन के सदमे से उनके फैन्स अभी तक बाहर नहीं निकल सके हैं। अब तक सोशल मीडिया पर लोग सुशांत को याद कर रहे हैं। अब इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। हालांकि इससे काफी पहले ऐसा कहा जा रहा था कि सुशांत के पास पैसे और काम की कमी थी। हालांकि बाद में यह बात सामने आई कि सुशांत के पास पैसे की कोई कमी नहीं थी और इसके साथ ही वह कई टॉप फिल्ममेकर्स के साथ फिल्मों की बातचीत भी कर रहे थे।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने अपने निर्देशन की शुरुआत की और संजना सांघी ने अपनी पहली फिल्म में बतौर मेन लीड काम किया। फिल्म रिलीज के एक महीने बाद, एक बार फिर चर्चा में आई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस लगभग आधी कर दी थी।

सुशांत एक फिल्म के लिए लेते थे 6-8 करोड़ रुपए

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत आमतौर पर एक फिल्म के लिए 6-8 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते थे। लेकिन उन्होंने दिल बेचारा के लिए आधी फीस ही ली थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फीस के तौर पर 3 करोड़ रुपए मिले थे।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के बाद 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज की गई थी। इस फिल्म को ऑनलाइन और टीवी प्रीमियर पर जबरदस्त व्यूअरशिप मिली थी और क्रिटिक्स से और इसे काफी अच्छे रिव्यूज भी मिले थे।

फिल्म कर रही थी आर्थिक तंगी का सामना इसलिए आधी ली फीस

‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म थी। मुकेश छाबड़ा और सुशांत के बीच में काफी अच्छी दोस्ती थी। ‘दिल बेचारा’ फिल्म फंड की कमी के कारण 1 साल तक लटकी भी रही। इसलिए सुशांत ने जब देखा कि फिल्म की टीम काफी कठिनाई से काम कर पा रही है तो उन्होंने अपनी फीस भी आधी ही ली।