रिया का खुलासा ड्रग्स लेते समय पकड़े जाने से डरते थे सुशांत
/

ड्रग्स लेते समय पकड़े जाने से डरते थे सुशांत, अपनाते थे ये 2 तरीका

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना एक के बाद एक चौकानें वाले खुलासे हो रहे हैं। जिनमें से एक ड्रग्स एंगल का भी मामला सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी ने जांच-पड़ताल के बाद बीते दिनों रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में दोषी पाते हुए गिरफ्तार कर लिया था। वहीं रिया की गिरफ्तारी के बाद उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भायखला भेज दिया गया था।

वहीं एनसीबी का मानना है कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन के तार विदेशों से भी जुड़े हो सकते हैं। पूछताछ के दौरान रिया ने एनसीबी के सामने ये बात स्वीकारी थी कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं और दोनों साथ बैठकर इसका सेवन करते थे।

सुशांत ने कभी भी ड्रग्स अपने पास नहीं रखा- रिया

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी के सामने रिया ने एक और चौकाने वाला खुलासा किया है। रिया ने बताया कि सुशांत सिंह ड्रग्स का सेवन करते थे, लेकिन इसे कभी भी अपने साथ नहीं रखते थे। क्योंकि सुशांत को ड्रग्स को अपने साथ रखने से डर महसूस होता था।

ऐसे में सुशांत के साथ जो लोग काम करते थे। सुशांत उन्हें ड्रग्स पकड़ा दिया करते थे। आगे रिया बताती है कि सुशांत ने अपने पास कभी भी ड्रग्स नहीं रखा था। सुशांत ड्रग्स को दीपेश सावंत या फिर सैमुअल मिरांडा को पकड़ा दिया करते थे। आगे रिया ने बताया कि दीपेश और सैमुअल ही सुशांत को ड्रग्स के जॉइंट बनाकर दिया करते थे, इस बात का खुलासा रिया की चैट में भी हुआ है।

रिया चक्रवर्ती ने इस बात का भी खुलासा किया है कि सुशांत किसी ड्रग पैडलर के साथ टच में नहीं थे बल्कि वह ड्रग्स लेने के लिए रिया या फिर उनके भाई शोविक की मदद लेते थे। इसके अलावा भी सुशांत के लिए स्टाफ सदस्य में से कोई भी ड्रग पैडलर को कॉल करके ड्रग्स खरीद लेता था।

ट्रेवल के लिए दो गाड़ियां ले जाते थे सुशांत

रिया के मुताबिक सुशांत एनसीबी और पुलिस के डर से इन लोगों को अपनी गाड़ी में भी नहीं बिठाते थे। सुशांत को ड्रग्स की वजह से पकड़े जाने का डर हमेशा सताता रहता था। यही कारण था कि सुशांत हमेशा ट्रेवल करते समय अपने साथ दो गाड़ियां लेकर जाते थे। जिनमें से एक गाड़ी में सुशांत होते थे और दूसरी गाड़ी में उनके सहयोगी होते थे, जिनके पास ड्रग्स होता था।