सुशांत बना रहे थे ऐसा एप्प, सांस लेकर पता कर सकते थे कोरोना
/

‘ऑनस्क्रीन’ मां का दावा, सुशांत बना रहे थे ऐसा एप्प, सांस लेकर पता कर सकते थे कोरोना

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक गुजरने से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक गुजरने से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। सुशांत के निधन के बाद हर दिन उनके फैंस, दोस्त और परिवार के सदस्य पुरानी यादों को सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर दिन यूजर्स पोस्ट करके उन्हें याद करते हैं। अब, उनकी ऑनस्क्रीन मां नीता मोहिंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए दिवंगत अभिनेता के बारे में कई मुद्दों पर बात की है। नीता मोहिंद्रा ने क्रिकेटर एमएस धोनी की बॉयोपिक में सुशांत सिंह राजपूत की मां को रोल किया था।

सुशांत बना रहे थे ऐप

नीता के मुताबिक, सुशांत ने रचनात्मक और आर्थिक रूप से बहुत अच्छा काम किया था। उन्होंने दावा किया कि

“उन्होंने एक ऐसे कोरोना ऐप का अविष्कार करने वाले थे, जिसमें आप अपने मोबाइल में सांस लेकर कोविड-19 के संक्रमण के बारे में पता लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग इंट्रेस टेस्ट में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। वे आईआईटी से ए-ग्रेडर थे और एक्टर बनने के लिए उन्होंने इंजीनियरिंग का करियर छोड़ा था। फिर बॉलीवुड में एक्टिंग का लोहा मनवाया।”

नीता मोहिंद्रा ने कहा कि

“सुशांत के ऐसे अचानक चले जाने से हर कोई परेशान है। अगर उनकी हत्या हुई है तो यह बेहद दुखद है और अगर उन्होंने खुद अपनी जान ली है, तब भी दुख है, क्योंकि उनके पास जीने के लिए अभी बहुत कुछ था।”

फिल्ममेकर सुशांत की लाइफ पर बनाना चाहते हैं फिल्म

कई सारे फिल्ममेकर सुशांत की लाइफ पर बनाना चाहते हैं। ऐसे में सुशांत केस पर फिल्म के लिए टाइटल रजिस्टर करवाने के चक्कर में लगे हुए हैं। वैसे तो अभी इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है, लेकिन दिवंगत एक्टर की अकास्मिक मौत ने फिल्ममेकर्स को इंस्पॉयर कर दिया है। अब ये फिल्ममेकर सुशांत के नाम से रिलेटेड टाइटल बुक करवाने में लगे हुए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत- बायोग्राफी, सुशांत और द अनसॉल्वड मर्डर मिस्ट्री- राजपूत है टाइटल के लिए निर्माता अभी से जुट गए हैं। ऐसे में ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि फिल्मेकर सुशांत की लाइफ पर फिल्म बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। सुशांत केस पर अगर फिल्म बनती है, तो ये एक्टर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।