रिया ने मास्टरमाइंड के साथ मिलकर किया है सुशांत की हत्या
/

सुशांत का केस CBI को किया ट्रांसफर, झूठ का मुंह काला हुआ..जश्न मनाएं: शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पा रही है। ऐसे में अब ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हर कोई सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा है। बिहार की सरकार ने भी सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई से करने की मांग की। जिसके बाद इस मामले की जांच केंद्र सरकार ने सीबीआई को भी सौंप दी है।

 

इसके साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या के मामले को भी अब सुशांत के मामले से तार जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों के नाम सामने आ रहे है। सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद आम आदमी से लेकर कुछ जाने-माने सितारे पिछले कई महिनों से लगातार केंद्रीय जांच एजेंसी से मांग कर रहे थे। उन्हीं में से एक थे शेखर सुमन, जो सुशांत के लिए लगातार सोशल मीडिया पर लंबा- चौडा पोस्ट लिखकर अपनी आवाज को न्याय के लिए उठा रहे है।

सुशांत केस पर एक्टर शेखर सुमन ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत का केस सीबीआई को सौंपे जाने के बाद शेखर सुमन ने इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा इसे पहले दिन से हत्या कहा है. मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या। आप देख सकते हैं कि- शुरुआत से ही, आत्महत्या के लिए कथा निर्धारित की गई थी। हमें पुलिस के प्रति बहुत आभारी होने की आवश्यकता है। वहां कौन था और अवैध रूप से सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें बाहर भेजीं”।

सुशांत ने सुसाइड नोट जरूर लिखा होगा: शेखर सुमन

सबूतों को जोड़ते हुए अभिनेता ने कहा कि, “यह निशान संदेहास्पद था क्योंकि यह एक सममित चिह्न था, जो एक‘ओ’ के आकर का था। आमतौर पर, जब कोई व्यक्ति खुद को लटकाता है, तो निशान गर्दन से ऊपर जाता है, शायद चेन के थोड़ा सा ऊपर ले जाता है, करीब कान तक। इसके अलावा उसका चेहरा विकृत नहीं था, ऐसा लगता था कि वह शायद नशे में था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी। वह इतना लिखता था और उसने स्पष्ट रूप से एक सुसाइड नोट छोड़ा होगा। सुसाइड नोट न लिखने से उनके लिए खतरा है या उनके भविष्य को खतरा है? यह सभी को संदेह के दायरे में ला देगा”।

रिया केवल एक मोहरा है मास्टर माइंड कोई और है: शेखर सुमन

शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती पर भी बात की। उनके मुताबिक रिया भी सुशांत की मौत में शामिल हैं। हालांकि, उनका मानना है कि- रिया केवल एक मोहरा है। इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड कोई और ही है। अभिनेता ने कहा,

“मैं उसे नहीं समझा रहा हूं. मैं निश्चित रूप से कह रहा हूं कि रिया चक्रवर्ती अपराधी हैं। अपने तरीके से वह क्या कर रही थी, उसका एक एजेंडा था। शायद वह मास्टरमाइंड के साथ शामिल है”।

शेखर सुमन अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं,

“कौन जानता है? तथ्यों को सामने लाने के लिए हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वह स्क्रिप्ट और खेल का हिस्सा है. लेकिन रिया छोटे अपराधों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली छोटी मछली हो सकती है। उसके बारे में पैंतरेबाजी करने वाले बड़े दिमाग हो सकते हैं”।