सुशांत के कुक नीरज एक्टर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा
/

सुशांत के कुक नीरज एक्टर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, रिया पर लगाया ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए नए बयान सामने आ रहे है। इसी बीच सुशांत के कुक नीरज ने सुशांत की आखिरी दिनों की डाइट के बारे में खुलासा किया है। कुक नीरज ने बताया कि सुशांत दिशा सालियान की मौत के बाद बहुत ही कम खाना खाने लगे थे। सुशांत को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से धक्का लगा था। जिसके कुछ दिन बाद ही सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपॉर्टमेंट में मृत पाए गए थे।  ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सुशांत की मौत और दिशा की मौत में कोई ना कोई कनेक्शन तो है।

सुशांत के खाने को लेकर नीरज ने कही ये बात

नीरज ने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने दिशा सालियान की मौत की खबर सुनने के बाद कम खाना खाने लगे थे, लेकिन वह कहीं से डिप्रेशन में लगते थे। नीरज ने आगे कहा कि घर के कर्मचारियों ने उनके बारे में नहीं सुना था और न ही उन्हें देखा था। नीरज ने कहा,

“वह कम खा रहे थे, लेकिन वह ठीक थे। वह सामान्य रूप से बात कर रहे थे और उदास नहीं लग रहे थे। हमने कभी दिशा के बारे में सुना या देखा भी नहीं था। सर थोड़े परेशान रहे होंगे और उन्होंने कम खाना शुरू कर दिया था।”

सुशांत के घर को रिया ने किया था होल्ड

नीरज सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के लिए कहा कि घर के फाइनेंस और हाउसहोल्ड को वो कंट्रोल करती थी। रिया पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने सुशांत के कई स्टाफ मेंबर को नौकरी से निकाल दिया और उन्हें खुद ही बदल दिया। नीरज ने आगे बताया,

“हम पर इतना प्रेशर नहीं था। हमारे लिए, सर और मैम एक ही थे। अगर हमसे कोई गलती हुई तो वह हमें डांटा, लेकिन हम पर दबाव नहीं डाला गया। सर उन्हें अपने बराबर का घर में अधिकार देते थे। सर, हमें मैम के दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहते थे, अगर वह घर में किसी भी काम या किसी अन्य चीज को लेकर सर से कही थीं।”