सुशांत के मैनेजर का खुलासा इस वजह से रिया पर थे गुस्सा
/

फॉर्महाउस मैनेजर ने किया खुलासा इस वजह से रिया से गुस्सा थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में हर दिन कुछ ना कुछ नया खुलासा हो रहा है. हाल ही में सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के मैनेजर पवन से पूछताछ की थी, कि रिया चक्रवर्ती और से क्यों नाराज थे सुशांत सिंह राजपूत  पूछताछ से यह जारी हुआ, कि रिया चक्रवर्ती अपने खर्चे पूरे करने के लिए और प्रॉपर्टी के लिए सुशांत के पैसे इस्तेमाल करती थी. पवन के अनुसार सुशांत के सीए रजत मेवाती ने उन्हें बताया कि सुशांत सो रहे होते थे और रिया चक्रवर्ती पार्टी करती होती थी.

शोविक चक्रवर्ती के साथ एक लड़की भी थी

मैंने शोविक चक्रवर्ती को जब भी देखा नशे में ही देखा या स्मोक करते हुए. सूत्रों के मुताबिक पवन ने यह भी कहा है, कि श्रुति मोदी ने साल 2019 में जुलाई के महीने से आना स्टार्ट किया था. रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से उनकी आईलैंड जाने की ट्रिप में बढ़ोतरी हुई थी. रिया ही सुशांत के सभी खर्चों को हैंडल करती थी.

जब सुशांत को अपने अकाउंट से रिया द्वारा किए गए खर्च के बारे में जानकारी मिली तो काफी नाराज हुए थे. रिया अकसर सुशांत के साथ यहां आती थी. पिछले साल रिया के जन्मदिन से 1 दिन पहले मैंने रिया के परिवार को देखा शोविक चक्रवर्ती के साथ एक लड़की भी थी.

मुंबई से इतनी दूरी पर स्थित है यह फार्महाउस

फार्महाउस मुंबई से करीब 5 किलोमीटर दूर है यहां का रास्ता बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन सुशांत जब भी अपसेट या परेशान होते थे, तो वक्त बिताने यहां पर जरूर आया करते थे. मैनेजर ने बताया सुशांत के साथ पिछले 2 सालों से काम कर रहे है, और इस दौरान उन्होंने कभी भी किसी डिप्रेशन, परेशानी में नहीं देखा था.

वह जब भी फार्महाउस पर होते थे तब हंसते मुस्कुराते हुए इंजॉय किया करते थे, उनके मुताबिक सुशांत महीने में तीन से चार बार फार्महाउस पर आते थे कभी-कभी तो वह हफ्ते में दो बार भी पहुंच जाया करते थे.