सुशांत की फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन होता 2 हजार करोड़
/

सुशांत की फिल्म का तहलका, 24 घण्टे में 95 मिलियन व्यूज, थियेटर पर रिलीज होती तो ओपनिंग डे पर कमाती 2000 करोड़ !

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी स्टारर फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। सुशांत के निधन के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई थी और इस फिल्म के ट्रेलर ने भी यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना डाला था। फैंस अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर एक आखिरी बार देख लेना चाहते थे। यही कारण है कि जब सुशांत की फिल्म रिलीज हुई तो इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। रिपोर्ट्स की मानें, तो फ़िल्म को जबरदस्त व्यूरशिप मिली है। इससे पहले जब फिल्में थिएटर्स में रिलीज होती थीं, तब वीकेंड में बॉक्स ऑफिस क्लेकशन सामने आ जाते थे।

फेसम टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को बुरी तरह पछाड़ा

लोग इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि अगर फिल्म थिएटर्स में रिलीज होती, तो कितना कलेक्शन करती। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत और संजना संघी स्टारर इस फिल्म को 24 घंटे में करीब 95 मिलियन व्यूर्स मिले हैं। रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि फ़िल्म लोकप्रियता एचबीओ की फेसम टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स जितनी है। गौरतलब है कि गेम ऑफ थ्रोन्स को भी हॉटस्ट्रार पर स्ट्रीम किया गया था। गेम ऑफ थ्रोन्स के पास पहले से एक व्यूरबेस था, जबकि फ़िल्म इस मामले में नई है। हालांकि, दिल बेचारा बिना सब्सक्रिप्शन वाले दर्शकों के लिए भी उपलब्ध है।

सुशांत सिंह राजपूत ने मैनी का निभाया किरदार

‘दिल बेचारा’ बीती 24 जुलाई को ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, संजना सांघी, स्वास्तिका मुखर्जी, साश्वता चटर्जी हैं। फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संजना सांघी कीजी बासु का रोल निभा रही हैं, जोकि कैंसर से पीड़ित हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत ने मैनी का किरदार निभाया है।

2000 करोड़ की करती बम्पर ओपनिंग

आनुमान लगाया है कि फिल्म को कितने की ओपनिंग मिलती ? इस रिपोर्ट के मुताबिक, अगर एक टिकट 100 की बिकती, तो 950 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन होता। वहीं, अगर पीवीआर सिनेमा के साल 2019 के टिकट की औसत प्राइज की बात करें, तो वह 207 रुपये है। इस हिसाब से फिल्म के 2000 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान लगाया जा रहा है।

आईएमडीबी पर भी मिली शानदार रेटिंग

आईएमडीबी पर भी फिल्म को काफी शानदार रेटिंग्स मिली है। एक समय ऐसा भी था, जब फिल्म को 10 की रेटिंग हासिल हुई। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

डिज्नी हॉटस्टार ने भी लगाई सुपर हिट की मोहर

डिज्नी हॉटस्टार ने फिल्म के पहले दिन ही अपने ट्वीट के सहारे बताया है कि सुशांत की फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इस ट्वीट में लिखा था- एक ऐसी फिल्म जो हमेशा बॉलीवुड फैंस के दिलों में जिंदा रहेगी। आपके प्यार को दिल बेचारा को आजतक की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है।