रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोली- 'गुंडों को हैंडल करना बाएं हाथ का खेल'
/

रिया चक्रवर्ती का वीडियो वायरल, बोली- ‘गुंडों को हैंडल करना बाएं हाथ का खेल’

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हर दिन नई बात सामने आ रही है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती पर सुशांत के परिवार वाले ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस केस में मुम्मई और बिहार की पुलिस दोनों मिलकर केस की जांच कर रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाई लोगों की जुबान में बात करती नज़र आ रही है। वह लोगों के कमेंट को पढ़ने के बाद कह रही है कि-‘मुझे पता है कि कैसे बात को मैनीप्यूलेट करना है और उनका बॉयफ्रेंड छोटा गुंडा है। हालांकि, ये बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया था।

क्या सोशल मीडिया पर यूजर्स से बोली रिया चक्रवर्ती?
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है। ट्विटर पर यूजर्स ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। वायरल हुई वीडियो में वह बता रही है कि वह कैसे आसानी से बात को पलट सकती है। वह इसका उदाहरण भी बताती हैं कि- कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को चौंका दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी। वहीं ये भी कहती हैं कि उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है। वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं। आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना।

देखें पूरा वीडियो

रिया करती हैं काला जादू- टोना
यह वीडियो वायरल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। फॉलोअर्स रिया का ये मवालियों को भाषा देखकर भौंचक रह गए हैं।आपकों बताते चलेन कि- दिवंगत एक्टर सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। वहीं, सुशांत के हाउस हेल्पर ने उनकी बहन को बताया था कि रिया काले जादू में शामिल थीं। हालांकि, इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है।