शाहरुख ने सुशांत को किया था बेइज्जत, सलमान ने रची थी साजिश
/

बड़ा खुलासा : शाहरुख ने सुशांत को किया था बेइज्जत, सलमान ने रची थी साजिश, जिम पार्टनर ने खोला राज

बॉलीवुड के नेपोटिज्म गैंग की करतूतों का खुलासा हर दिन हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने इनका काला चिट्ठा पूरी दुनिया के सामने खोलकर रख दिया है।

मुम्बई- बॉलीवुड के नेपोटिज्म गैंग की करतूतों का खुलासा हर दिन हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने इनका काला चिट्ठा पूरी दुनिया के सामने खोलकर रख दिया है। सबको ये पता चल चुका है कि किस तरह से ये गैंग टैलेंटेड बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री से निकलने पर मजबूर कर देते थे और जो नहीं मानता था, उसे किस तरह से मौत के मुंह तक ले जाते थे। मामले की जांच सीबीआई के पास आई है तो नेपोटिज्म गैंग के तोते उड़े हुए हैं।

अब सलनाम खान और शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने सलमान और शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि सुनील और सुशांत की मुलाकात 2018 में नंवबर-दिसंबर के आस पास हुई थी।

सलमान पर सुशांत की फिल्म ड्राइव रिलीज न होने देने का आरोप लगाया

सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने सलमान और शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शाहरुख खान ने सुशांत का अपमान किया था। इससे वे काफी दुखी थे। इसके अलावा वह सलमान खान की रची गई साजिश का भी शिकार हुए हैं। सुनील शुक्ला ने करन जौहर और सलमान खान पर सुशांत सिंह की फिल्म ‘ड्राइव’ बंद करने का भी आरोप लगाया।

6 फिल्म छीन ली गई सुशांत से

एक वक्त ऐसा आ गया था जब ये सारे लोग तय करते थे कि सुशांत को ज्यादा फिल्में ना मिलें। गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ये बात सामने आई थी कि उन्हें 7 फिल्में ऑफर की गई थी, लेकिन 6 फिल्में उनसे छीन ली गई थीं। इसके चलते ही सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे। शाहरुख के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि,आईफा अवॉर्डस में शाहरुख और शाहिद के साथ सुशांत भी होस्ट करने वाले थे।

शाहरुख ने शो के पहले सुशांत से कहा था कि वो स्टेज पर फिल्म ‘काई पो छे’ का जिक्र करेंगे। सुशांत को इन सारी बातों की बहुत ज्यादा खुशी थी। शाहरुख ने ये भी कहा था कि वो सुशांत से उसके संघर्ष और अब तक के सफर के बारे में पूछेंगे। हालांकि ऐसा तो कुछ हुआ नहीं इसके उलट शाहिद और शाहरुख ने सुशांत की सबके सामने बेइज्जती करने लगे।

शाहरुख के इस व्यवहार से सुशांत बहुत ज्यादा निराश थे। शाहरुख के अलावा सलमान खान और करण जौहर पर भी सुनील ने गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ये सलमान और करण की साजिश थी कि सुशांत सिंह को बड़ी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिले।