नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने......
/

हाउस कीपर नीरज का खुलासा- 8 जून की रात रिया मैम बहुत गुस्से में थीं, उन्होंने……

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई तत्परता से जांच कर रही है। शनिवार को सीबीआई की टीम उनके बांद्रा वाले घर पहुंची थी जहां पर सुशांत की मौत से पहले का क्राइम सीन रीक्रिएट किया गया था।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई तत्परता से जांच कर रही है। शनिवार को सीबीआई की टीम उनके बांद्रा वाले घर पहुंची थी जहां पर सुशांत की मौत से पहले का क्राइम सीन रीक्रिएट किया गया था। सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से सीबीआई ने पूछताछ भी की जहां पर दोनों के स्टेटमेंट में अंतर नजर आया।

6 घंटो की मशक्कत के बाद सीबीआई बाहर आई थी। अब इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। 8 जून को रिया चक्रवर्ती ने जब सुशांत का घर छोड़ा था तो वो बेहद गुस्से में थी। इस बात का दावा नीरज ने सीबीआई पूछताछ में किया है।

बेहद गुस्से में थी रिया चक्रवर्ती

नीरज ने सीबीआई को बताया कि

“8 जून को कुक केशव ने सभी के लिए डिनर बनाया। हम सर (सुशांत) और रिया मैम के लिए डिनर सर्व करने की तैयारी कर रहे थे। तभी अचानक रिया मैम ने मुझे आवाज दी और उनका बैग पैक करने को कहा। वे बहुत गुस्से में दिख रही थीं। उन्होंने मुझसे कहा कि अलमारी से उनके सारे कपड़े बैग में पैक कर दूं। बाद में वे बिना डिनर किए ही अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ चली गईं। तब सुशांत सर पूरे टाइम कमरे में बैठे रहे।”

रिया के वकील ने किया था दावा, सुशांत के कहने पर छोड़ा था घर

सुशांत के कुक नीरज का ये बयान बेहद चौंकाने वाला है। गौरतलब हो रिया के वकील सतीश मानेशिंदे द्वारा बताया गया था कि सुशांत के कहने पर वो घर छोड़कर गई थीं। इसके अलावा रिया को खुद भी पैनिक अटैक आ रहे थे, जिसके चलते वो काफी परेशान थीं। सुशांत अपने घर जाना चाहते थे इसलिए उन्होंने रिया से कहा था कि अभी तुम चली जाओ। आपको बता दें कि रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सअप चैट में भी सामने आया था कि रिया अपनी मर्जी से सुशांत का घर छोड़कर आई थी।

हो रहे हैं रोज नए खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। 2 दिन पूर्व पड़ोसी ने दावा किया था कि 13 जून की रात को सुशांत के कमरे की लाइट रात 10 बजे ही बन्द हो गयी थी। जबकि हमेशा सुशांत के घर की लाइट सुबह 4 बजे तक जलती रहती थी। वहीं सुशांत के हाउस कीपर ने आज दावा किया कि सुशांत गांजे का सेवन करते थे।