सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी NCB के सामने हुई पेश,खुलेगा राज
/

सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी NCB के सामने हुई पेश हो सकते हैं बड़े खुलासे

बीते 14 जून को अपने कमरे में मृत पाए गए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को ड्रग्स मामले के संदर्भ में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ करने के लिए कार्यालय बुलाया था। श्रुति मोदी एक दिन बाद एनसीबी के कार्यालय पहुंची, जिसके बाद वहां पर उनसे पूछताछ की गई। इसी बीच एन सी बी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी पूछताछ के लिए कार्यालय बुलाया।

क्या होगा पूछताछ का मुद्दा

सूत्रों के अनुसार श्रुति से सुशांत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स के सेवन और इसकी डिलीवरी के बारे में पूछताछ की जाएगी । ड्रग्स मामले में रिया को पिछले दिनों गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया और श्रुति के बीच जो चैट हुई है उसके बारे में भी पूछताछ की जाएगी। एनसीबी श्रुति से ये भी पूछेगी कि क्या उनको सुशांत और रिया के ड्रग्स सेवन की बात उन्हें पता थी? अगर पता थी तो वो ये बात कब से जानती थी और उन्होनें कुछ बताया क्यों नही?

आधा दर्जन से ज्यादा हो चुकी गिरफ्तारी

सुशांत की मौत के मामले में अभी तक कम से कम आधा दर्जन से ज्यादा गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें रिया, रिया के भाई, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों को एन सी बी ने गिरफ्तार कर लिया है। अब देखते है कि श्रुति से एनसीबी की पूछताछ केस को कौन सा नया मोड़ देती है। बतातें चले कि सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से ये पूछताछ का सिलसिला जारी है।

अभी तक हाथ नहीं लगा कोई सबूत

सीबीआई, एनसीबी औऱ ईड़ी की जांच पड़ताल के बाद अभी तक सुशांत सिह राजपूत की मौत के पीछे को असली राज सामने  नहीं आया है। बतातें चलें कि  सुशांत सिह राजपूत ने अपना करियर टेलिविजन के एक शो से शुरू किया था। उसके बाद उन्हे पी. के, दिल बेचारा, छिछोरे, काई पो चे, केदारनाथ , राब्ता और एम. एस .धोनी जैसी कई फिल्मों में काम किया है।