सुशांत के पड़ोसी का खुलासा, 13 जून को बंद थी घर की लाइट और...
/

सुशांत के पड़ोसी का बड़ा खुलासा, 13 जून को बंद थी घर की लाइट और…..

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

मुम्बई- बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई नए सिरे से पूरे मामले की जांच कर रही है। इस मामले में अब सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित बिल्डिंग में रहने वाली उनकी एक पड़ोसी महिला ने बड़ा खुलासा किया है। जिससे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज और गहरा गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी के बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इसे एक नई दिशा दे दी है। अमूमन किसी भी पड़ोसी की नजर हर दिन की गतिविधि पर रहती है। खास बात ये है कि महिला ने खुद मीडिया के कैमरे पर आकर ये बयान दिया।

13 जून को रात 10:30 बजे ही उनके कमरे की लाइट बंद हो गई थी

सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ठीक पहले वाली रात यानि 13 जून की रात एक्टर के कमरे की लाइट जल्द ही बंद हो गई थी और सिर्फ उनके घर के किचन की लाइट ही चालू थी। इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था। अभिनेता के घर की और उनके कमरे की लाइट हमेशा ही चालू रहती थी। अक्सर ही सुबह 4 बजे तक सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की लाइट जलती रहती थी। लेकिन, 13 जून को रात 10:30 बजे ही उनके कमरे की लाइट बंद हो गई थी।

सीबीआई टीम ने खंगाला घर

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची। करीबन 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6-8 सीबीआई अफसर मौत के दिन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंचे हैं। इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया जाएगा। सीन रीक्रिएशन के लिए डमी का इस्तेमाल किया भी होगा। सीबीआई के साथ मुंबई पुलिस की भी टीम है। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज को भी सीबीआई की टीम साथ लेकर आई। ये तीनों मौके पर मौजूद थे। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के घर का मुआयान भी किया।