सुशांत की भांजी ने शेयर किया वीडियो 'अभी भी करता है इंतजार'

सुशांत की भांजी ने डॉगी का वीडियो किया शेयर, बोली-‘उम्मीद भरी निगाहों से करता है इंतजार’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन उनके चाहने वाले को बड़ा दु:ख पहुंचा है। हर कोई सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। और सुशांत को उनके फैंस एमएस धोनी, दिल बेचारा और सोनचिड़िया फिल्म में निभाए गए किरदार के रूप में याद कर रहे है।

हाल ही में सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ डिस्कवरी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है जो कि उनके फैंस के बीच काफी पंसद की जा रही है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर फैंस एक्टर के वीडियो और तस्वीरें साझा कर अपना दु:ख व्यक्त कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की भांजी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका काले रंगे का डॉगी फज देखा जा सकता है।

डॉगी फज को सुशांत के घर पटना ले गए

आपकों बता दें कि- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के तुरंत बाद ही उनके डॉगी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुए थे। सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फज का वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘फज अभी भी उम्मीद भरी निगाहों से दरवाजे की ओर देखता रहता है।’

सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनका परिवार फज को अपने साथ बिहार के पटना स्थित घर पर ले गए हैं। जहां पर उनके डॉगी की देखभाल की जा रही है। इससे पहले अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें सुशांत के पिता केके सिंह और फज नजर आए। एक वायरल हुए फोटो में फज डॉगी मोबाइल में सुशांत की फोटो को देखकर भावुक हो रहा है। ये डॉगी सुशांत के साथ उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में रहता था।

सुंशात केस की सीबीआई करेगी जांच

इससे पहले एक वीडियो में सुशांत और फज के बीच काफी अच्छी बॉडिंग देखी जा सकती है। सुशांत और फज एक-दूसरे के साथ खेलते दिख रहे थे। वीडियो में दोनों गार्डन में थे और रेस लगा रहे थे। सुशांत से रेस लगाने में फज भी पीछे नहीं रह रहा था।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। जांच एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने के बाद रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने इसे गैरकानूनी कदम बताया है।

यहां देखें वीडियो