डायरी से खुलासा 2020 में ये सब काम करने वाले थे सुशांत सिंह
/

फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू करने से लेकर हॉलीवुड डेब्यू तक, ये थे 2020 में सुशांत सिंह के प्लान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में हर दिन नये और कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की निजी डायरी के पन्ने कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में हर दिन नये और कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की निजी डायरी के पन्ने कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं। ये पन्ने चीख-चीख कर कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 के लिए जो प्लानिंग की थी, उसे देखते हुए वह सुसाइड कर ही नहीं सकते।

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं। इन पन्नों में सुशांत ने कई बातें लिखी है। इनमें उन्होंने अपने करियर और 2020 तक की प्लानिंग की हुई हैं। वहीं, इस डायरी में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का भी नाम है। डायरी में ये भी लिखा है कि कैसे वो अपनी एक्टिंग को और अच्छा कर सकते हैं। इसके अलावा बहुत सी बातें उन्होंने अपनी डायरी में लिखी हैं।

ये लिखा था सुशांत ने अपनी डायरी में

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के कुछ पन्ने प्राप्त हुए हैं। जिसमें एक्टर ने 2020 को लेकर अपने प्लान को चरणबद्ध तरीके से लिखा है एक्टर ने 2020 के लिए जो प्लानिंग तैयार की थी, उसमें गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कहीं शामिल नहीं किया था। इससे कहीं न कहीं सुशांत सिंह राजपूत की रिया चक्रवर्ती से दूरी दिख रही है। इसका कारण यह था कि यह प्लानिंग उन्होंने पूरी तरह अपने लिए की थी।

एक्टर ने 2020 के लिए की अपनी प्लानिंग में हॉलीवुड डेब्यू से लेकर अपनी खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जैसे कई प्लान शामिल किए थे। इसके अलावा वो अपना स्टार्टअप भी शुरू करना चाहते थे।

बहन प्रियंका को बनाना चाहते थे कर्ता- धर्ता

डायरी के दूसरे पेज पर सुशांत ने प्‍लान किया था कि पूंजी का काम कौन देखेगा। लीगल टीम, विदेश की बेस्‍ट फिल्‍मों और राइटर्स को ढूंढने की बात भी लिखी है। इस पूरी प्‍लानिंग में वह अपनी बहन प्रियंका को कर्ता-धर्ता बनाना चाहते थे क्‍योंकि वह सबसे ज्‍यादा उनपर निर्भर थे।डायरी के करीब 6 पन्‍नों में सुशांत ने 2020 का ब्‍लूप्रिंट तैयार कर रखा था।

उन्‍होंने कई सपने संजोकर रखे थे। पहले पेज पर उन्‍होंने 2020 में हॉलिवुड डेब्‍यू की बात लिखी थी। इसमें उन्‍होंने प्रॉडक्‍शन हाउस, क्रिएटिव कॉन्‍टेंट, राइटर्स की टीम, स्‍टार्ट अप, इमर्जेंट टेक्‍नॉलजी जैसी चीजों का जिक्र किया है।