महेंद्र सिंह धोनी रिलीज होने के बाद सुशांत की बहनों ने किया था कुछ ऐसा

मुंबई : सुशांत को हम सबके के बीच से गए हुए लगभग 3 महीने गुजर चुके हैं. सुशांत की मौत से उनके परिवार और उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था. जिसके बाद सुशांत के लिए उनके परिवार द्वारा और उनके फैंस द्वारा जस्टिस की मांग की जाने लगी. सुशांत की बहनें अपने भाई को इन्साफ दिलाने की मांग कर रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने भाई के लिए जस्टिस की मांग कर रहीं है. हाल ही में श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. आइये जानते हैं कि उस फोटो से जुड़ी उनकी कुछ यादें….

महेंद्र सिंह धोनी रिलीज होने के बाद सुशांत की बहनों ने किया था कुछ ऐसा

अक्सर ही अपने भाई के साथ फोटो या वीडियो शेयर किया करतीं हैं कीर्ति

अक्सर श्वेता अपनी भाई की फोटोज और वीडियोज शेयर किया करती है. जिससे यह पता चलता है कि वो अपने भाई को कितना मिस करतीं हैं. ऐसा ही एक पोस्ट फिर सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे उनलोगों ने अपने भाई की फिल्म “एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी” की सफलता का जश्न मनाया था.

महेंद्र सिंह धोनी रिलीज होने के बाद सुशांत की बहनों ने किया था कुछ ऐसा

फोटो में सुशांत की बहनें उनपर नोट उड़ाती नज़र आ रहीं हैं

कीर्ति ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वो फिल्म “एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी” के बाद की है. जिसमें सुशांत अपनी बहनों के साथ उस पल को सेलिब्रेट करते हुए नज़र आ रहें है. फोटो में सुशांत अपनी बहनों के साथ बहुत खुश नज़र आ रहे है. फोटो में यह देखा जा सकता है कि उनकी दोनों बहनें उनपर नोटों की बौछार कर रही हैं. श्वेता ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि “यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है. भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम सब साथ में थिएटर जाकर फ़िल्म ‘एमएस धोनी’ देख सकें.

मैं बहुत प्राउड फील कर रही थी और काफी एक्साइटेड भी थी. मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और हमने भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया.” आखिर में श्वेता ने लिखा, मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना.”

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.