श्वेता सिंह ने ट्वीटर पर लोगों को किया आगाह, कहा मत करें
/

ट्वीटर पर बने श्वेता कीर्ति सिंह के नाम से कई अकाउंट तो एक्टर की बहन ने किया ये रिक्वेस्ट

सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस जांच पड़ताल तो चल ही रही है। भाई सुशांत को लेकर इस बीच श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। अब श्वेता ने बताया कि ट्विटर पर उनके नाम से बने कई फेक अकाउंट्स हैं।

स्क्रीनशॉट शेयर कर बताई बात

सुशांत की बहन ने इंस्टाग्राम पर फेक अकाउंट्स की एक स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा, प्लीज मेरे नाम से ट्विटर पर बने फेक अकाउंट की रिपोर्ट करें। मेरा असली अकाउंट @shwetasinghkirt https://twitter.com/shwetasinghkirt?s=12 है। श्वेता की इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सुशांत का वीडियो किया था पोस्ट

कुछ दिन पहले श्वेता ने ट्विटर पर सुशांत का एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसमें सुशांत अपने दोनों हाथों से लिखते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पता चलता है कि सुशांत वाकई में काफी टैलेंटेड थे। श्वेता ने कैप्शन में बताया है कि दुनिया में 1 फीसदी से भी कम लोग हैं, जो दोनों हाथों से लिख सकते हैं। उनमें से एक उनके भाई सुशांत थे। बताते चलें कि सुशांत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सोमवार को केंद्रीय जांच एजेंसी ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की। जांच एजेंसी ने नौ घंटे तक कई सवाल-जवाब किए। कुल मिलाकर अभी तक सीबीआई रिया से चार दिनों में 35 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है, इन दोनों एंगल से सीबीआई जांच कर रही है।

रिपोर्ट में निकला आत्महत्या का मामला

एम्स पैनल के चीफ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या का मामला है, लेकिन इस केस में अभी भी सीबीआई जांच पड़ताल में लगी हुई है।