सुशांत के एक्स मैनेजर का दावा, पालतू डॉग फज की बेल्ट से घोंटा गया सुशांत का गला

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर एक दिन नए खुलासे किए जा रहे हैं। कभी एम्बुलेंस का ड्राइवर कुछ कहता है तो कभी एम्बुलेंस का अटेंडेंट। इस बीच सुशांत के पूर्व मैनेजर अंकित अचार्य ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। पूर्व मैनेजर अंकित अचार्य का कहना है कि सुशांत का मर्डर किया गया है। अंकित ने बताया कि, मैं सुशांत के साथ 24 घंटे और सातों दिन रहता था। मैं जितना उन्हें जानता हूं वह कभी अपनी जान खुद नहीं ले सकते। मैंने उनकी डेड बॉडी की तस्वीर कई बार देखी और मैं इसे आत्महत्या मानने से इनकार करता हूं। अंकित ने आगे कहा, मैं सीबीआई को केस ट्रांसफर किए जाने से बहुत खुश हूं। आरोपी को फांसी होनी चाहिए।

गला घोंटा गया सुशांत का इसलिए बना “ओ-आकार” का निशान

सुशांत के एक्स मैनेजर का दावा, पालतू डॉग फज की बेल्ट से घोंटा गया सुशांत का गला

अंकित आचार्य ने कहा कि

“एक बार को मान लेते हैं कि उन्होंने सुसाइड किया, लेकिन जब कोई आत्महत्या करता है, तो गले पर निशान हमेशा “यू-आकार” में बनता है। लेकिन जब कोई आपका गला घोंटता है, तो ये निशान हमेशा “ओ-आकार” में होता है। सुशांत भैया के मामले में, यह एक ओ-आकार का निशान है। वहीं जब कोई फांसी लगाता है तो उस आदमी की आंखें बाहर निकलती हैं, जीभ बाहर निकलती है, मुंह से झाग निकलता है। लेकिन सुशांत भैया के शरीर में ऐसे कुछ भी नहीं था। इसलिए यह निश्चित रूप से हत्या का मामला है।”

पालतू डॉग फज की बेल्ट से घोंटा गया गला

अंकित ने आगे बड़ा बयान देते हुए कहा,

“मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था। वो निशान सुशांत भईया के पालतू डॉग फज की बेल्ट का है। मेरे पास भईया की बॉडी की फोटोज है और मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भईया का गला घोंटा है।”

Leave a comment

Your email address will not be published.