ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन का घर है बेहद खूबसूरत देखे तस्वीरें
/

ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन का घर है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और स्मार्ट अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का घर देखने लायक है. आज कल हर अभिनेता और अभिनेत्री अपने घर को विदेशों के सामान से डिज़ाइन करवाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए आजकल हर कोई अपनी फोटोज और वीडियोस को आसानी से शेयर कर लेता है. तो चलिए आज हम आपको सुजैन खान की घर की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसको सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

18 मिनट का वीडियो किया शेयर

बता दें कि ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद सुजैन ने अपने लिए मुंबई स्थित जुहू में 15वें फ्लोर पर एक आलीशान घर डिज़ाइन करवाया है. उन्होंने खुद अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिये शेयर की हैं. इसके अलावा सुजैन ने पुरे 18 मिनट का एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने घर का एक-एक कोना को दिखाया है.

सुजैन ने अपने घर का नाम रखा है “नेस्ट”

सुजैन ने अपने घर का नाम “नेस्ट” रखा है, जिसका अर्थ होता है घोसला. इस घर की बालकनी से एक सुंदर नज़ारा देखा जा सकता है. आपको जान कर हैरत होगा कि सुजैन ने खुद अपने घर को इंटीरियर डिज़ाइन दिया है. वो खुद इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. सुजैन के घर में सबसे अच्छा किचन को डिज़ाइन किया गया है. जोकि लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

सुजैन के घर की किचन की खूब हुई है तारीफ, खुद ऋतिक ने भी की तारीफ

सुजैन की इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी तारीफ की. उन्होंने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि “शानदार और वो किचन”. घर का किचन वाकई काबिल-ए-तारीफ है. बॉलीवुड के कई सितारों ने सुजैन के घर और खासकर किचन की तारीफ की. बता दें कि सुजैन के घर का जो लिविंग एरिया है उसको उन्होंने अपना ऑफिस बना लिया हैं. हालांकि लॉकडाउन में वो अपने पूर्व पति ऋतिक के घर पर थीं.

 

बचपन से था इंटीरियर डिज़ाइनर बनने का शौक

सुजैन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें कभी एक्ट्रेस बनने का शौक नहीं था. उन्हें बचपन से ही घर डिज़ाइन करने का शौक था. सुजैन ने बताया था कि उनकी माता भी एक इंटेररियर डिज़ाइनर थी. सुजैन ने 5 साल की उम्र में ही यह तय कर लिया था कि वो बड़ी होकर अपना यह सपना जरूर पूरा करेंगी.