स्वरा भास्कर ने सुशांत के पिता को बताया झूठा, एक्टर को कहा..
/

स्वरा भास्कर ने सुशांत के पिता को बताया झूठा, एक्टर पर की ये टिप्पणी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रक्स मामला सामने आने के बाद यह केस और भी उलझता चला जा रहा है. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों का नाम सामने आया था, जिसमें से बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को NCB की टीम की तरफ से संबंध भी जारी किया गया.

एनसीबी की टीम ने तीनों एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए भी आदेश दिए थे. शनिवार को लगातार पांच से 6 घंटे तक हुई पूछताछ में इन अभिनेत्रियों ने कई तरह के राज उगले. हैरान कर देने वाली बात यह है कि, पूछताछ के दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स में सुशांत का नाम भी लिया.

स्वरा भास्कर ने सुशांत के लिए नए मांगने वालों को लगाई फटकार

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा ने पूछताछ में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे. यह बात सामने आने के बाद अब लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी इस बात को लेकर ट्वीट किया. ट्विटर पर स्वरा भास्कर ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ नाम के एक पेज को टैग करते हुए उन्हें फटकार लगाई है.

स्वरा भास्कर ने सुशांत के लिए न्याय मांगने वाले लोगों के लिए ट्विटर पर किसी न्यूज़ चैनल को रिट्वीट करते हुए कहा, ”अब खुश? ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ या फिर अभी और भी भद्द पिटवानी बाकी है बेचारे सुशांत सिंह राजपूत की??

स्वरा भास्कर ने सुशांत के पिता को बताया झूठा

स्वरा भास्कर के द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर यह पहला ट्वीट नहीं है, बल्कि इससे पहले भी वह कई तरह की टिप्पणी कर चुकी हैं. स्वरा भास्कर ने इससे पहले भी एक मैगजीन में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए टिप्पणी की थी. रिया ने लिखा था कि,

”पहले तो नेपोटिज्म को लेकर डिबेट शुरू हुआ था, लेकिन बाद में सुशांत के पिताजी के द्वारा पटना में एफ आई आर दर्ज करवाने पर सभी लोगों को रिया पर शक होने लगा”.

स्वरा ने कहा कि,

”रिया चक्रवर्ती को दोषी पाए बिना ही लोग उसे मर्डरर बोलने करने लगे, जबकि इस बात का अभी कोई भी सबूत नहीं मिला है कि सुशांत की हत्या हुई है”.

स्वरा भास्कर का मानना है कि,

”अब तक ऐसे सबूत सामने आए हैं जिससे यह साबित होता है कि सुशांत के परिवार वाले ही झूठ बोल रहे हैं”

 

स्वरा भास्कर के बारे में बात करें तो, वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. हाल ही में करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ उनकी एक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आई थी. जल्दी स्वरा भास्कर की एक और फिल्म आने वाली है जिसका नाम ‘शीर-कोरमा’ है. फिल्मों के अलावा स्वरा भास्कर कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि, इस बयान से पहले स्वरा भास्कर, कंगना राणावत और जया बच्चन वाले मामले में भी कई तरह की टिप्पणियां कर चुकी हैं.