Swara Bhaskar

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस, लाइमलाइट और खास कर अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में जहां फिल्म जगत की कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियां अपने ड्रेस डिज़ाइन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। तो, वहीं कई बार उनका ड्रेस डिज़ाइन और फैशन उन्हीं पर भारी पड़ जाता है। जिसके कारण इन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। इसी कड़ी में फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियों से लेकर कंट्रोवर्सी क्वीन स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का भी नाम शामिल हैं।

कंट्रोवर्सी क्वीन का वीडियो हुआ वायरल

Swara Bhaskar

अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहने वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आए दिन सरकार की नीतियों के खिलाफ बोलती नजर आती हैं। जिसे लेकर वह अक्सर सुर्खियाों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपने किसी बयान नही बल्कि अपने एक वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Swara Bhaskar हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Swara Bhaskar

दरअसल, स्वरा (Swara Bhaskar) को जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, अभिनेत्री अपनी ड्रेस को लेकर अनकंफरटेबल महसूस कर रही है और बार-बार ड्रेस को ठीक करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक और ट्विटर पर काफी देखा जा रहा है।

यूजर्स बोले- यह वहीं है जिसे हिंदू होने पर शर्म आती है

Swara Bhaskar

आपको बता दें कि यह वीडियो वायरल होने का बाद स्वरा (Swara Bhaskar) अपने हेटर्स के निशाने पर आ गई है। यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। वही ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा है, कि पहचान लो इसे आप लोग यह वहीं है जो बोलती है कि मुझे हिंदू होने पर शर्म आती है!