रिया के पिता के बयान पर स्वरा भास्कर ने कह दी ये बड़ी बात
/

रिया चक्रवर्ती के पिता ने बेटे की गिरफ्तारी पर कहा, ‘बधाई हो इंडिया’, तो स्वरा भास्कर ने कही ये बात

मुंबई : सुशांत मामले में इस समय सीबीआई और एनसीबी की टीम की जाँच जोरों पर है. सुशांत केस में रिया मुख्य आरोपी मानी जा रहीं है. जाँच की टीम लगातार रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर रही है. इस केस में रिया के भाई शौविक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने शनिवार को एक बयान दिया जिसमें उन्होंने अपने बेटे की गिरफ्तारी की कड़ी आलोचना की है.

सबूतों के हाथ लगने के बाद जांच और कड़े तरिके से की जा रही है. फैंस रिया की भी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. शौविक की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट के जरिये अपना बयान दिया है.

रिया के पिता ने दिया ये बयान

बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी के हाथ सबूत लगने के बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है. शौविक ने अपने गुनाह कुबूल लिए थे, जिसके बाद उनसे कड़ी पूछताछ जारी है. बेटे की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने शनिवार को बयान दिया, जिसमें उन्होंने बेटे की गिरफ्तारी को लेकर कड़ी आलोचना की है.

स्वरा भास्कर ने दी अपनी प्रतिक्रिया और ट्वीट कर दिया अपना बयान

रिया के पिता के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया। जिसमें वो लिखती हैं कि “यह दिल तोड़ने वाला वाला है, हमें खुद पर शर्म आनी चाहिए। हमें दूसरों की पीड़ा और त्रासदी को देखकर आनंद उठाने की इस प्रवृत्ति पर शर्म आनी चाहिए..”.

बता दें कि इस बयान के बाद स्वरा खूब ट्रोल की जा रही है. इनके ट्वीट पर लोगों की भीड़ लग गई हैं कमेंट और प्रतिक्रिया देने की. अब देखना ये है कि और क्या-क्या चीज़ें है जो अभी भी सामने आना बाकि है.