देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मुनव्वर का स्वरा भास्कर ने लिया पक्ष, जमकर हुई ट्रोल

हिंदू देवी-देवताओं और अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य  चार लोगों पर बीते दिन केस दर्ज किया गया है। इसको लेकर एकलव्य सिंह गौर ने शिकायत दर्ज कराई थी। आपकों बता दें कि केस दर्ज होने के बाद इन पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस गिरफ्तारी को लेकर फिल्म अभिनेत्री और समाजसेवी स्वरा भास्कर ने आलोचना की है, जिसके बाद स्वरा भास्कर लोगों द्वारा जमकर ट्रोल की जा रही है। स्वारा ज्यादातक ट्वीट किया करती है और लोगों को उनके ट्वीट कम पसंद आते है।

स्वरा का ट्वीट

देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मुनव्वर का स्वरा भास्कर ने लिया पक्ष, जमकर हुई ट्रोल

स्वरा भास्कर ने इसको लेकर एक ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा है कि, ‘चलो.. हिंदुओं के कथित ठेकेदार इस साल भी उतने ही जाहिल और बेवक़ूफ़ होंगे जितने पिछले कई दशकों से रहे हैं।”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें फटकार दिया। स्वरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि, “जो आज हमें हिंदुओ के कथित ठेकेदार बोल रहे हैं, क्योंकि हमने अपने धर्म के अपमान करने वालों के खिलाफ कानूनी करवाई करवाई है, उन लोगो में अगर हिम्मत हो तो एक बार कभी इस्लाम पर मजाक बनाकर दिखा दें,फिर करवाई कानूनी नही इजलामिक होगी जिसकी सजा सिर्फ और सिर्फ मौत चार्ली हेब्दो से कमलेश तिवारी।”

यूजर्स ने किया ट्रोल

देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मुनव्वर का स्वरा भास्कर ने लिया पक्ष, जमकर हुई ट्रोल

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, “किसी भी धर्म का अपमान गलत है। कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें कॉमेडी के नाम पर भगवान राम के बारे में मुन्नवर ने गंदे कॉमेंट किए है। कई लोग अपने मन की खीज़ धर्म का अपमान करके निकालते हैं। स्वरा भास्कर ऐसे लोगो का समर्थन मत करो।”

वन

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि, “अपने पैगम्बरों पर कॉमेडी करो अगर इतनी ही खुजली है, कॉमेडी की तो स्वरा भास्कर।” अगर मुनव्वर की गिरफ्तारी की बात की जाए तो उन्होंने  इंदौर में कैफे 56 दुकान एरिया में एक कॉमेडी शो रखा था।

इसको लेकर एकलव्य सिंह ने कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ शो देखने गए थे। वहां पर कॉमेडियन ने अमित शाह और देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की। इसके चलते वहां पर विवाद भी हुआ। इसके बाद एकलव्य सिंह की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...