वेकेशन पर गर्ल्स गैंग के साथ मालदीव पहुंची तापसी पन्नू, शेयर की बिकिनी फोटोज...
/

वेकेशन पर गर्ल्स गैंग के साथ मालदीव पहुंची तापसी पन्नू, शेयर की बिकिनी फोटोज…

तापसी पन्नू

मुंबई: इस कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते देश दुनिया को एक बड़े संकट से गुजरना पड़ रहा है. ऐसे में इन सब के बीच रिलैक्स होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू मालदीव में अपनी बहनों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

तापसी ने सोशल मीडिया पर मालदीव में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर करी हैं. तापसी लेटेस्ट फोटो में ब्लैक बिकिनी में बड़ी सी बेल बजाते नजर आ रही हैं. इन सभी फोटोज में तापसी बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. उनकी फोटोज में उनकी मस्ती साफ-साफ नजर आ रही है. वह रिजॉर्ट के बीचोबीच बनी बड़ी से घंटी को उछलकर बजाने की कोशिश कर रही हैं. उनके पीछे समंदर का साफ नीला पानी और हार्ट शेप में बने रिजॉर्ट का खूबसूरत नजारा है.

ये भी पढ़ें:इन 24 बॉलीवुड फिल्मों ने की है सबसे ज्यादा कमाई, टॉप 3 में ये फिल्म

इतना ही नहीं तापसी अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं-‘काश मैं इसे नए साल की घंटी का कैप्शन दे पाती, पर 2020 किस तरह निकला वह देखकर मैं यह कहना ज्यादा पसंद करूंगी कि…बुरे समय को बाहर निकाल रही हूं’.

जानकारी के मुताबिक तापसी पन्नू मालदीव में अपने गर्ल्स गैंग के साथ स्कूब डाइविंग भी की जिसका वीडियों उन्होंने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह स्कूब डाइवर और अपनी बहनों के साथ डाइविंग दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा उन्होंने पूल पर ब्रेकफास्ट करते हुए फोटो शेयर की है. यहां वे खूबसूरत नजारा देखते हुए नाश्ते का लुत्फ उठा रही हैं. वे इस वक्त अपनी दोनों बहनों शगुन पन्नू और इवानिया पन्नू के साथ मालदीव में हैं. अपनी गर्ल गैंग के साथ तापसी वेकेशन का जी भरकर लुत्फ उठा रही हैं.

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड़ की ये हिट फिल्में हैं हॉलीवुड़ फिल्मों की कॉपी, कर चुकी हैं करोड़ो की कमाई

सोशल मिडिया पर इवानिया ने एक वीडियो शेयर करी हैं जिसमें आप तापसी की ग्रैंड एंट्री को भी देख सकते हैं. जब वह मालदीव पहुंची तो उनका स्वागत किसी रानी से कम नहीं हुआ. एंट्री के दौरान उन पर  फूल भी बरसाए गए.