Taarak-Mehta-Fame-Daya-Ben-Disha-Vakani-Seen-With-Husband-And-Daughter-At-Navratri-Function

Disha Vakani: इस समय हर कोई नवरात्रि के जश्न में डूबा हुआ है। हर तरफ दुर्गा माता और गरबा के पंडाल लगे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सिलेबस भी नवरात्रि के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। वहीं हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltha Cashmah)  की एक्ट्रेस दया बेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) को स्पॉट किया गया। दिशा पिछले 9 साल से टीवी से दूर हैं। लेकिन फैंस आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं। इन सब के बीच दिशा वकानी के तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। जिन्हें देख फैंस भी पहचान नहीं पाए।

नवरात्रि के जश्म में डूबी Disha Vakani

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltha Cashmah) की अभिनेत्री के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिशा वकानी (Disha Vakani) मुंबई में नवरात्रि के फंक्शन में नजर आ रही हैं। वह अपने पति और बेटी के साथ इस समारोह में आईं थीं। जैसी ही दिशा पीले और गुलाबी रंग के लहंगे में कार से बाहर निकलीं, वैसे ही पैपराजी उनके पास जमा हो गए। दिशा को गुजराती में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह बाद में कैमरे के लिए पोज देंगी। दिशा ने नवरात्रि उत्सव पति और बेटी के साथ स्पेशल बच्चों के साथ स्कूल में मनाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्ट्रेस का लुक

Disha Vakani
Disha Vakani

दिशा वकानी (Disha Vakani) इस मौके पर अपने परिवार के साथ नजर आई। एक्ट्रेस के पति और उनकी बेटी भी साथ थे। बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो वह पीले ब्लाउज के साथ गुलाबी लहंगे में बहुत सुन्दर नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों और बिंदी के साथ कंप्लीट किया था। लहंगे के ऊपर गुलाबी और नीले रंग का दुपट्टा लिए हुए एक्ट्रेस नवरात्रि के रंग में रंगी हुई नजर आ रही थीं।

दिशा वकानी ने लिया था मैटरनिटी लीव

बता दें, दिशा वकानी (Disha Vakani) ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से साल 2017 में मैटरनिटी ब्रेक लिया था। वह 2019 में एक स्पेशल प्रिजेंस के लिए शो में लौटीं और फिर तब से ब्रेक पर हैं। बता दें कि दिशा ने 2022 में अपने दूसरे बेटे का वेलकम किया। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा को कई बार शो में वापस लाने की कोशिश की लेकिन दिशा ने बच्चों की वजह से शो में आने से मना कर दिया।

असित कुमार मोदी ने ऑडियंस का जताया था आभार

Asit Kumar Modi
Asit Kumar Modi

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, दर्शकों के साथ-साथ मैं भी चाहता हूं कि दिशा वकानी (Disha Vakani) दया के रूप में वापस आएं और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करेंगी। मैं आभारी हूं कि दर्शक उनकी अनुपस्थिति में भी हमें समान प्यार दे रहे हैं, जो काफी उत्साह बढ़ाने वाला है।

ये भी पढ़ें: “ड्रेसिंग रूम में बहुत अच्छा माहौल है” प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद विराट कोहली ने जीता सबका दिल, रोहित की तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे

ये भी पढ़ें: शेर की तरह लगाई दहाड़, फिर केएल राहुल को कहा शुक्रिया, विराट कोहली ने ऐसे मनाया 78वें शतक का जश्न, VIDEO वायरल

"