Taarak Mehta की Madhavi Bhabhi असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने
Taarak Mehta की Madhavi Bhabhi असल जिंदगी में है बेहद ग्लैमरस, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

मुंबई: टेलीविजन के सब चैनल पर आने वाला मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta) पिछले काफी सालों से अपने दर्शकों को लगातार गुदगुदाता चला आ रहा है। इस धारावाहिक के हर एक किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्हीं में से एक है आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी (Madhavi) जो रील लाइफ की तरह ही अपनी रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस हैं।

अपनी एक्टिंग के दम पर बनाई पहचान

आपको बता दें कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में माधवी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी को लोग काफी पसंद करते हैं। आज सोनालिका ने अपने अभिनय के दम पर घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। एक्ट्रेस पिछले काफी सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी (Madhavi) का किरदार निभाते चली आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर है काफी एक्टिव

मालूम हो कि, धारावाहिक में महाराष्ट्रीयन लुक में बेहद सिंपल और सीधी-साधी नजर आने वाली सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती रहती हैं। बता दें कि सोनालिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

एक्टिंग के साथ सोनालिका करती हैं ये काम

सोनालिका की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि, उनको इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। उनके फैंस उनकी हर तस्वीर पर भर-भर कर प्यार लुटाते रहते हैं। वह कभी सूट तो कभी वन पीस, तो कभी साड़ी में अपने सिंपल और ग्लैमर लुक से आए दिन हर किसी को हैरान करती नजर आती हैं। मालूम हो कि, सोनालिका एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी है। वह एक डिजाइनर हैं।