बच्चा गोद लेने के सवाल पर तब्बू ने दिया ये जवाब, सुनकर रह जायेंगे दंग

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों को धड़काने वाली तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1970 को हैदराबाद में एक मुस्लिम परिवार हुआ था. तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. जो बाद में बदलकर तब्बू पड़ गया. उन्होंने पर्दे पर खूब वाहवाही बटोरी और नाम कमाया है. तब्बू नो 14 साल की उम्र से  बॉलीवुड में एंट्री की थी. किसको पता था कि छोटी सी ये लड़की तब्बू का जलवा इतने आगे तक बरकरार रहेगा. 90 के दशक से तब्बू अपनी शानदार ऐक्टिंग का प्रदर्शन कर रही हैं. तब्बू की सबसे पहली फिल्म साल 1985 में ‘ हम नौजवान आई ‘ थी, जिसमें उन्होंने बतौर चाइल्ड ऐक्ट्रेस काम किया था.

बच्चा गोद लेने के सवाल पर दिया ये जवाब

बच्चा गोद लेने के सवाल पर तब्बू ने दिया ये जवाब, सुनकर रह जायेंगे दंग

तब्बू से जब एक इंटरव्यू मैं तब्बू से उनकी शादी ना करने पर और बच्चा गोद लेने पर सवाल किया गया तो इस पर तब्बू ने कहा था कि अगर मैं चाहती तो बच्चा गोद ले सकती थी, लेकिन मैं बच्चा गोद लेना नहीं चाहती. मैं नहीं चहती की बच्चा माता-पिता के प्यार से वंचित रहे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके माता पिता का डिवोर्स तब हुआ जब वो बहुत छोटी थी, हालांकि इससे उनके प्यार और शादी को लेकर विचार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा.

फिटनेस को देती हैं सबसे पहला स्थान

बच्चा गोद लेने के सवाल पर तब्बू ने दिया ये जवाब, सुनकर रह जायेंगे दंग

तब्बू वैसे को खाने की बहुत शौकीन है, पर इसके साथ साथ तब्बू फिटनेस के मामले में सख्त भी बहुत है। अपने इंटरव्यू में कई बार अपनी माँ के हाथ का खाना और बिरियानी पर बात करते हुए देखा गया है. तब्बू शुद्ध शाकाहारी है. वह फिटनेस को काफी महत्व देती है और खुद को हमेशा फिट और स्वस्थ रखती है. उनको अपने बालो से बहुत प्यार है. तब्बू प्राकृतिक खूबसूरती में भरोसा रखती है. 50 साल की उम्र होने के बावजूद भी तब्बू अपने सपनों के राजकुमार के इंतजार में है, इसका मतलब है कि अभी भी तब्बू की शादी को देर ना हुई है.

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.