तैमूर की शैतानियों से तंग आकर कभी-कभी अपना आपा खो बैठती हैं मां करीना

एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रेगनेंट हैं। जल्दी ही परिवार में नए मेहमान का आगमन होने वाला है। करीना ने खुद एक चैट शो के दौरान कहा था कि- मैं और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही है। उनके प्रेगनेंट होने को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गरम हो रहा था। लेकिन अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए सैफ अली खान ने इस बात की अधिकारिक तौर पर तसदीक कर दी है। छोटे नवाब के घर में जल्द ही नन्हे मेहमान की फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस मौके पर फैमिली में नए फैमली मेंबर को लेकर तैयारियां की जा रही है।

करीना प्रेगनेंट हैं जल्द आएगा नन्हा मेहमान

तैमूर की शैतानियों से तंग आकर कभी-कभी अपना आपा खो बैठती हैं मां करीना

बताया जा रहा है कि- बेबी दूसरी बार मां बनने और बच्चे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा कर जाहिर कर रही हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि- अब वे बच्चे का इंतजार नहीं कर पा रहीं। इसके अलावा भी कल रात उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट फैंस के बीच शेयर की। आगे करीना ने लिखा कि- अगले साल तैमूर बड़ा भाई बन जाएगा।

जहां करीना मां बनने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर बेटे तैमूर की हरकतों से तंग आ जाती हैं। सैफ-करीना के बेटे स्टारकिड्स सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले किसी सेलिब्रिटी की तुलना में कम नहीं हैं। मीडिया के कैमरे तैमूर के हर पल को कैद कर लेते हैं। कई बार तैमूर मां करीना कपूर के साथ क्यूट हरकते करते हुए ट्रोल हो गए थे।

तैमूर मां करीना को क्यूट हरकतों से करता है परेशान!

तैमूर की शैतानियों से तंग आकर कभी-कभी अपना आपा खो बैठती हैं मां करीना

करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि- अपने मां होने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि कभी-कभी तैमूर अपने शैतानियों की वजह से गु्स्सा दिलाने के लिए मजबूर कर देता है। छोटे नवाब का बेटा तैमूर साढे तीन साल का हो गया है। खाने- पीने के मामले में मां करीना भी नहीं समझ पाती कि वो क्या खाना पंसद करता है। इन बातों की वजह से करीना बहुत परेशान हो जाया करती है। फिर जबरदस्ती तैमूर को पराठा खिलाना पड़ता है। तैमूर को बोलती हूं कि तुम्हारे पास दूसरा खाने का विकल्प नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published.