सलमान खान के बिगबॉस की हालत खराब, TRP लिस्ट में जगह नहीं
//

सलमान खान के बिगबॉस की हालत खराब, TRP लिस्ट में जगह नहीं

बीतें कई दिनों से लोगों का सबसे चहेता शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गया था, लेकिन अबकी बार इस शो के लोगों के लिए एक अच्छी खबर आई है। एक बार फिर से यह शो टॉप 5 की लिस्ट  में वापस आ गया है।  तो वहीं दूसरी ओर सलमान ख़ान की मेजबानी में चल रहे बिग बॉस 14 को इस हफ़्ते भी असफलता ही हाथ आई है। इस बार भी ये शो टॉप 5 में इस बार भी शामिल नहीं हो सका है। साल 2020 में 45वें हफ़्ते की टीआरपी रिपोर्ट बार्क ने जारी कर दी है और इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का नाम इस लिस्ट में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony SAB (@sonysab)

इन शोज़ को मिली वाहवाही

सलमान खान के बिगबॉस की हालत खराब, Trp लिस्ट में जगह नहीं

7-13 नवम्बर की टीआरपी लिस्ट को देखते हुए, शहरी इलाक़ों में सबसे अधिक प्यार स्टार प्लस के शो अनुपमा को मिला, जो पिछले हफ़्तों से टॉप पर है। दूसरे स्थान पर ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य आया है, जबकि तीसरे स्थान पर ज़ीटीवी का शो कुमकुम भाग्य रहा। चौथे और पांचवें  और चौथे स्थानों पर सोनी का शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर और सोनी सब का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आया। तो वहीं अगर ग्रामीण इलाकों की बात करें तो स्टार उत्सव के शो साथ निभाना साथिया को मिला, जबकि दूसरा स्थान ज़ी अनमोल के शो कुंडली भाग्य को और तीसरे स्थान पर दंगल चैनल का शो रामायण रहा।

सलमान खान के बिगबॉस की हालत खराब, Trp लिस्ट में जगह नहीं

चौथा स्थान भी दंगल के शो महिमा शनिदेव की शो को मिला।

पांचवें स्थान पर ज़ीटीवी का शो कुंडली भाग्य रहा और अगर दोनो इलाकों को मिला कर टीआरपी लिस्ट में नाम छाटा जाएं तो पहले नम्बर पर कुंडली भाग्य , दूसरे नंबर पर स्टार प्लस का अनुपमा और तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य, चौथे पर साथ निभाना साथिया और पांचवें पर यह रिश्ता क्या कहलाता है, जो स्टार उत्सव पर आ रहा है। हिंदी फ़िल्मों की बात करें तो 7-13 नवम्बर के वीक में भी टाइगर श्रॉफ की बाग़ी 3 ने धमाल मचाया है।स्टार गोल्ड पर आयी फ़िल्म पहले नम्बर पर है।