तारक मेहता की 'दयाबेन' ने इस वजह से छोड़ा था शो
/

तारक मेहता की ‘दयाबेन’ ने इस वजह से छोड़ा था शो, अब बनेंगी इस शो का हिस्सा!

मुंबई: टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस 4 अक्‍टूबर से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में  बिग बॉस के फैंस इस शो को लेकर  काफी ज्यादा उत्साहित है। वहीं मेकर्स भी इन दिनों शो के काम में जोरो शोरो से लगे हुए हैं। हालांकि इस बार बिग बॉस में कौन-कौन शामिल हो रहा है, ये बात अभी साफ नहीं हुई है। लेकिन टीवी के कई सितारों को इस शो में शामिल होने का न्योता मिला है।

बता दें कि इस बार विवियन डिसेना के साथ-साथ सीजन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की भी एंट्री हो सकती है। जानकारी के अनुसार मेकर्स ने हाल ही में एक्ट्रेस दिशा को शो बिग बॉस में आने के लिए अप्रोच किया है। मेकर्स चाहते हैं कि दयाबेन यानी दिशा इस शो का हिस्सा हों।

वहीं माना जा रहा है कि शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने दिशा वकानी को काफी भारी भरकम फीस भी ऑफर की है। लेकिन अब तक दिशा और मेकर्स की तरफ से ही इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

दिशा वकानी टीवी के फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाती थीं। हालांकि किसी कारणवश दिशा वकानी ने काफी लंबे समय से शो से ब्रेक ले लिया है। बता दें कि टीवी एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन और नलिनी नेगी को नाम इस सीजन के लिए फाइनल माना जा रहा है।

‘दिल से दिल तक’ की अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर में लॉक्‍ होने वाली प्रतियोगियों में से एक होंगी। बिग बॉस के घर में एक साथ कई लोग रहने वाले हैं। ऐसे में मेकर्स उनकी सेहत को लेकर काफी गंभीर हैं। शो में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। वहीं शो का प्रोमो आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।