सबके सामने नोरा फतेही को गोंद में उठा टेरेंस ने किया प्रपोज
///

OMG सबके सामने नोरा फतेही को गोंद में उठाकर टेरेंस लुईस ने किया प्रपोज

बॉलीवुड की फेमस अदाकार और सुपर डांसर नोरा फतेही अक्सर ही अपने डांसिंग मूव्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके गाने और डांसिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं. इन दिनों भी वह अपने सॉन्ग और डांस को लेकर चर्चाओं में हैं. इस सप्ताह तो नोरा फतेही ने एक बार फिर से इंडियाज बेस्ट डांसर  के मंच पर धमाकेदार एंट्री से फैंस को बड़ा झटका दिया है. नोरा को देखकर जितने फैंस खुश हैं उससे कई ज्यादा खुश फेमस कोरियोग्राफर टेरेंस लेविस हैं, जो नोरा को देखकर खुद की खुशी पर काबू नहीं पा पाए.

टेरेंस ने की ये हरकत

Omg सबके सामने नोरा फतेही को गोंद में उठाकर टेरेंस लुईस ने किया प्रपोज

इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर नोरा फतेही और टेरेंस लेविस की केमिस्ट्री तो काफी पसंद की जाती है. इससे पहले जब नोरा शो में  मलाइका की जगह जज के रूप में आई थीं तब उन्होंने शो के दूसरे जज टेरेंस के साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दी थी. इस बार जब शो पर नोरा पहुंची तो टेरेंस लेविस इतना खुश हो गए कि उन्होंने नोरा को गोद में उठाकर अपने प्यार का इजहार कर डाला, जिसे देख मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर हैरान रह गई.

गोद में उठाकर किया प्यार का इजहार

Omg सबके सामने नोरा फतेही को गोंद में उठाकर टेरेंस लुईस ने किया प्रपोज

वायरल इस वीडियो में टेरेंस लेविस  नोरा फतेही को देख ‘पहला पहला प्यार है गाना गाते नजर आते हैं और टेरेंस का रिएक्शन देख नोरा खुद भी शॉक्ड रह जाती हैं. अचानक  मिले इस प्रपोजल से नोरा शर्म से लाल हो जाती हैं और इतने में टेरेंस उन्हें गोद में उठा लेते हैं. ये सब देखकर मलाइका और गीता के अलावा बाकी लोग भी एकदम दंग रह जाते हैं क्योंकि कोई भी समझ नहीं पाता कि आखिर चल क्या रहा है.

सांग के प्रमोशन के लिए पहुंची थी नोरा

नोरा और टेरेंस के इस रोमांटिक वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि शो में नोरा सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं, जहां उनके साथ ये रोमांटिक सीन हो गया. आपकों बता दें कि ये सब तो बस एक शूटिंग का हिस्सा था.