कपिल शर्मा शो में कटा अर्चना पूरन सिंह का फ़ीस, तो कह दी.....
/

कपिल शर्मा शो में हुआ अर्चना पूरन सिंह के फ़ीस में कटौती, एक्ट्रेस ने कह दी ये बड़ी बात

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो एक बहुत ही पॉपुलर और पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है. इस कॉमेडी शो के सभी किरदार लोगों को बहुत पसंद आते हैं. कपिल शर्मा शो में कपिल का मस्ती भरा अंदाज सभी दर्शकों को खूब भाता है. कपिल शर्मा का यह कॉमेडी शो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के कई और देशों में भी देखा जाता है.

इस शो के सभी किरदार दर्शकों के पसंदीदा हैं, जिसमें अर्चना पूरन सिंह भी शामिल हैं. सिद्धू के कपिल शर्मा शो से जाने के बाद अर्चना पूरन सिंह शो का हिस्सा बन गई. इस शो में काम करने के दौरान अर्चना पूरन सिंह का काम खूब हंसना, फैंस को हंसाना और शो में आने वाले सेलिब्रिटी के साथ मस्ती करना है. जिस काम की अर्चना पूरन सिंह अच्छी खासी फीस लेती हैं.

अर्चना पूरन सिंह ने कहा,

” कोरोना महामारी के बाद लॉकडाउन से सभी कलाकारों की फीस कम की गई, लेकिन अर्चना का कहना है कि अगर इस इंडस्ट्री में रहना है तो हमें समझौता भी करना पड़ेगा”.

अर्चना ने कोरोना के कारण पूरी दुनिया में आई मुसीबतों और आर्थिक मंदी में बॉलीवुड सितारोंऔर सभी एक्टर्स की मेहनत की फीस में कटौती हो जाने की बात कही है. अर्चना पूरन सिंह यह मानती है कि,

”ऐसा पहली बार नहीं है कि, जब सब की फीस कम की गई है. 2011 में अर्थव्यवस्था मंदा हो जाने के बाद भी सभी की फीस में कटौती की गई थी.”

अर्चना का कहना है कि,

”भले ही सभी कलाकारों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, लेकिन हमें मेकर्स की मुसीबतों को भी ध्यान में रखना चाहिए, और उनकी मुश्किलों को समझना चाहिए”.

अर्चना ने करवाई अपनी फीस में कटौती

अर्चना पूरन सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि, ”लॉकडॉन के बाद सभी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए वह अपनी फीस कम करने के लिए तैयार हैं, अर्चना ने कहा कि, वो खुद को हर तरह की परिस्थिति के लिए हमेशा तैयार रहती हैं”.

सोशल मीडिया पर रहतीं हैं एक्टिव

अर्चना पूरन सिंह 90 दशक से कई फिल्मों में काम करती हुई नजर आ चुकी हैं. अर्चना पूरन सिंह के इंस्टाग्राम पर आज उनके लाखों चाहने वाले फैंस हैं. अर्चना सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्ट रहतीं हैं, और आए दिन नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहतीं हैं.