फैक्ट चेक: राखी ने पाकिस्तानी झंडे के साथ कराया फोटो शूट!
/

फैक्ट चेक : राखी सावंत ने पाकिस्तानी झंडे के साथ कराया फोटो शूट, जाने क्या है सच्चाई

बॉलीवुड़ में गदर आइटम नंबर देने वाली राखी सावंत आए दिन अपने कामों के कारण चर्चा में रहती है। इस समय राखी सावंत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो पाकिस्तानी झंडे में लिपटी नजर आ रही हैं। इसके कारण राखी सावंत को ट्विटर पर लोग देशद्रोही कह रहे है।

फिल्म का है दृश्य

आपकों बता दें कि यह तस्वीर राखी सावंत की ही है। यह कोई फेक तस्वीर नहीं है बल्कि एक फिल्म का दृश्य है । राखी ने मई 2019 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

I love my india 🇮🇳 but its my character in the film 🎥 dhara 370

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उन्होनें फिल्म के लिए कैप्शन में लिखा था कि ये एक ऐसी शख्‍सियत थी जो थी जो पाकिस्तानी है, लेकिन भारत से प्यार करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

ये तस्वीर फिल्म  ‘धारा 370’ की  थी।

शादी को लेकर बनी थी चर्चा का विषय

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बनी थी, लेकिन वह खबर भी झूठी साबित हुई। राखी ने हाल ही में कंगना रनौत को भी काफी कुछ कहा था ।

पोस्ट की कंगना और महेश की फोटो


सोशल मीडिया पर राखी सावंत ने डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर की थी , जिसमें कंगना रनौत और महेश भट्ट बेहद करीब बैठे हैं और कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं।  आपको बता दे कि कंगना रनौत को भट्ट कैंप ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया था। हमेशा दूसरों को ट्रोल करने वाली राखी अपनी एक तस्वीर के कारण खुद सोशल मीडिया पर लोगो की  ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।

प्रेस कांफ्रेंस में की अजीबोगरीब हरकते

कुछ दिनों पहले दीपक कलाल से शादी की अफवाह उन्होंने खुद उड़ा कर सबका ध्यान अपनी ओर खीचा। खुलेआम प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोनों ने अजीबोगरीब हकरतें भी की। कुछ दिनों तक चले इस नौटंकी के बाद राखी सावंत की शादी की अफवाह ने दम तोड़ दिया।

इससे पहले  राखी सावंत ने टीवी पर अपना स्वंयवर रचाया था। हालांकि यहां भी शादी नहीं हो पाई, लेकिन इस सीरियल ने टीआरपी खूब बटोरी थी।