आश्रम 2 का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा दुसरा भाग
//

आश्रम 2 का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा दुसरा भाग

बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम के पहले भाग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसमें उन्होंने निगेटिव रोल किया था। निर्देशक प्रकाश इस वेब सीरीज का डायरेक्शन किया है। ‘आश्रम’ के पहले भाग की सफलता के बाद से उसके दूसरे भाग को बनाने का काम तेज कर दिया गया था। ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है।

प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने वाला है। इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’। इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना भी नहीं बचा है।

क्राइमबेस है थ्रिलर

बता दें कि ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है, जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे।

क्या था बॉबी देओल का रोल

बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ में बॉबी देओल. बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नज़र आए। यह वेब सीरीज 8 एपिसोड की है, जिसे काफी पसंद किया गया। हालांकि,

इसके बावजूद कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले पार्ट में सिर्फ भूमिका बनाकर छोड़ दिया गया है। अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। पहले वाला सीजन 28 अगस्त को रिलीज हुआ था।

ये है कहानी

फिल्म के पहले सीजन के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में सीरीज़ को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार स्ट्रीम किया जा चुका था। यानी लगभग इतने लोग इस सीरीज़ को देख चुके थे। आश्रम की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के आश्रम के इर्द-गिर्द घूमती है। बाबा के भक्तों की एक विशाल फौज है, जो उन पर आंख बंद करके भरोसा करती है। बॉबी बाबा के रोल में हैं। दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है, जो बाबा के आश्रम में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा है।