नेपोटिज़्म को हराकर इन एक्टर्स ने इंडस्ट्री में खुद को किया साबित

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री का माहौल गरमाया हुआ है लोगो का मानना है कि इंडस्ट्री में वंशवाद के चलते बाहरी लोगो के टैलेंट को समझा नहीं जाता। जिसके चले उन्हें इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म के खिलाफ लड़ना पड़ता है और ऐसी ही लड़ाई में कुछ लोग ज़िन्दगी से हार जाते है। कुछ एक्टर इससे लड़कर अपने आप को इंडस्ट्री में साबित किया देखिये कुछ ऐसे जिन्होंने नेपोटिज़्म को हरा क्र खुद को साबित किया

कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर एक विडिओ में कहा कि बॉलीवुड ने सुशांत को उनके कॅरियर में पीछे धकेला है। वो दिमाग के कमज़ोर नहीं थे. उन्हें कमज़ोर किया गया. इसमें बॉलीवुड के बड़े बैनर्स का हाथ था, जिन्होंने उसके टैलेंट को कभी मान्यता नहीं दी।

अरिजीत सिंह-

नेपोटिज़्म को हराकर इन एक्टर्स ने इंडस्ट्री में खुद को किया साबित

 

गायक अरिजीत सिंह जिन्होंने इंडस्ट्री को पछताओगे…तुझे कितना चाहने लगे…तुम्हीं हो…जैसे गाने दिए और फिर लोग उनके फैन हो गए हलाकि एक अवार्ड फंक्शन में अरिजीत सिंह सलमान खान से बेरुखी से बातचीत की जिसके चलते सलमान खान ने अरिजीत सिंह द्वारा रिकार्डेड गाने को अपने आने वाली फिल्म से निकाल दिया जिसका खामियाज़ा अरिजीत सिंह ने भुगतना पड़ा फिलहाल इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें अरिजीत ने लिखा था कि वो सलमान से कई बार माफी मांग चुके हैं

कंगना रनौत-

 

नेपोटिज़्म को हराकर इन एक्टर्स ने इंडस्ट्री में खुद को किया साबित

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना अपने विडिओ में अपने करियर के संघर्ष को बताया और इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर कई बाते कही ये कोई पहली बार कंगना रनौत ने नहीं कहा है कई बार उन्होंने सार्वजिनक मंचों से करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाती रही हैं.

विवेक ओबेरॉय-

 

नेपोटिज़्म को हराकर इन एक्टर्स ने इंडस्ट्री में खुद को किया साबित

 

अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक सफल अभिनेता रहे जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग को साबित किया। फिलहाल उनका करियर खत्म होने को लेकर सबसे ज्यादा पोस्ट सोशल मीडिया पर है रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान से पंगा लेने के बाद से ही उनका करियर लगभग खत्म हो गया।

आपको बताते चले कि बॉलीवुड में वंशवाद के चलते ऐसे कई स्टारडम जिन्हे इंडस्ट्री के बड़े बैनर से काम मिला। सोनाक्षी सिन्हा, सूरज पंजोली, सारा अली खान को आसानी से फिल्म मिल गईं.महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को धर्मा प्रोडक्शन से लॉन्च किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.