ये हैं टीवी सीरियल के वो सितारे जिन्होंने सास, बेटे और मां के साथ लड़ाया इश्क
/

ये हैं टीवी सीरियल के वो सितारे जिन्होंने अपने रील लाइफ सास, बेटे और मां के साथ लड़ाया इश्क

ये टीवी जगत के वो सितारे हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन दुनिया की मां सांस बेटी के साथ असल दुनिया में प्यार का रिश्ता बना लिया जो कि लंबे समय तक रहा।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

एक कहावत है कि प्रेम उम्र, जात-पात, धर्म, रिश्ते-नाते कुछ भी नहीं देखता इसी रंग शायद इसे अंधा भी कहा जाता है। अक्सर देखा जाता कि लोग अपने से बड़ी उम्र के लड़के या लड़की से इश्क करके एक रिश्ता कायम करते हैं। उम्र को लेकर लोग सवाल उठाते है कई बार तो लोगों को समाज भी इजाजत नहीं देता और वो समाज के खिलाफ जाकर अपना इश्क मुकम्मल करते हैं और एक बंधन जन्म-जन्मांतर के एक बंधन में बंध‌ जाते हैं।

आज हम आपको उनके बारे में बताएंगे जो टीवी की दुनिया में किसी का भाई, किसी की बहन, किसी की मां, किसी के‌ बेटे, थे लेकिन असल जिंदगी में वो उनसे इश्क लड़ा बैठे और अपने इश्क को ऐसा परवान चढ़ाया कि वो शादी के रिशते में बंध‌ गए और रिश्तों की एक नई मिसाल कायम कर गए जो लोगों के दिलो-दिमाग में बस बई। तो आज आपको इन सभी के बारे में बताते हैं और इस लिस्ट में पांचवां और आखिरी नाम  आपकों जरूर चौंका‌ देगा‌, अब आपको ये यकीन दिलाते हैं।

हर्षद अरोड़ा अपर्णा कुमार

टीवी की दुनिया के दो बड़े चेहरे जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। मनोरंजन की दुनिया में टीवी सीरियल ‘मायावी मलिंग’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो की थीम भी लोगों को खूब पसंद आई, लेकिन इससे कहीं ज्यादा मायावी मलिंग के कलाकार की खबरें लोगों की चर्चा का विषय बन गए हैं। दअरसल, कलाकार हर्षद अरोड़ा Harshad Arora और अपर्णा कुमार Aparna Kumar जो शो में मां-बेटे का किरदार निभा रहे हैं, वे रियल जिंदगी में एक-दूसरे के दीवाने हैं। उनसे जुड़ी ख़बरें आए दिन लोगों के बीच रहती हैं।

इस शो में हर्षद अपर्णा को मां बुलाते हैं, भले ही अपर्णा उन्हें अपना बेटा बुलाती हैं। लेकिन कैमरे के पीछे दोनों की चाहते किसी अलग ही रिश्ते की हैं जिसमें इश्क पलता है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्रेम करते हैं। लंबे समय से खबरें हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक समय था, जब ये दोनों खुद को अपना दोस्त बताते थे। लेकिन खबरों के वायरल होने के बाद हर्षद ने स्वीकार कर लिया कि हम दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse