इन बॉलीवुड स्टार्स की एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो
/

इन बॉलीवुड स्टार्स की एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो

बॉलीवुड में अगर एक्टिंग की बात करे तो कुछ लोग ही ऐसे है जो अपने एक्टिंग के दम पर काम करते है. कई ऐसे किरदार हैं जो अपने बाप दादा के नाम पर बॉलीवुड में एक्टिंग कर रहे हैं। लेकिन इन्हे एक्टिंग का A भी नही आता है टैलेंट के नाम पर जीरो है। बॅालीवुड में कुछ अभिनेताओं को विशेष कर एक्टिंग के लिए नापसंद किया जाता है। जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले है।

1. सलमान खान

सलमान खान को भले ही बॉलीवुड का दबंग कहा जाता है लेकिन एक्टिंग इनके बिल्कूल नहीं आती हैं। इंडस्ट्री में इतने साल तक काम करने के बाद उन्हें किसी फिल्म में अब अच्छा खासा रिस्पांस मिलता है। लेकिन उनकी इमोशनल सीन पर लोगों की हंसी छूट जाती है। सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में इन्हें पहली बार और आखरी बार असली एक्टिंग करते हुए देखा गया था। सलमान की फिल्म भले ही करोड़ो में कमाई करती है लेकिन उनकी एक्टिंग जीरो होती है.

2.जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की बात करे तो वो अपने बॉडी की तुलना में उनकी एक्टिंग बिल्कुल ठंडी है वह एक दमदार और हॉट बॉडी बिल्डर है। लोग इनके चेहरे पर अलगअलग एक्सप्रेशन देखना चाहते हैं, लेकिन यह अपने चेहरे में हमेशा एक ही एक्सप्रेशन देते हुए थकते नहीं है।

3. तुषार कपूर

तुषार कपूर को 1 दिन के लिए कभी भी परफेक्ट नहीं माना गया है। हालांकि इनके पिता ने जितना नाम कमाया है ये उतना नाम नहीं कमा पाये हैं। केवल स्टार किड के नाम पर यह हीरो बन गए। लेकिन फिल्म जगत में अपनी किरदार से जगह नहीं बना पाए।

4. अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की एक्टिंग लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। इनकी एक्टिंग पर हमेशा नकारात्मक प्रभाव ही देखने को मिलता है। अर्जुन कपूर जितना देखने में हैंडसम, टॉल लगते हैं। वह एक्टिंग में अपने एक्सप्रेशन के लिये उतने ही कच्चे खिलाड़ी हैं। कपूर खंदान से है तो इनको भी हीरो का खिताब विरासत में मिल गया है।

टाइगर श्रॅाफ

टाइगर में फिटनेश की कमी नहीं है वह बहुत कुछ कर सकते हैं फ्लैट एक्सप्रेशन शानदार बोलिंग कमाल की डांसिंग उनमें मौजूद है लेकिन जिस चीज की कमी है वह उनके एक्टिंग स्किल की है। लोगों को उनकी बुराई करनी होती है तब लोग कहते हैं कि इन्हें एक्टिंग छोड़ कर के कोरियोग्राफर बन जाना चाहिए। क्योकि ये काम ये ज्यादा अच्छा कर सकते है बाप की तरह एक्टिंग करना इनके बस में नही है।

6.हिमेश रिश्मिया

हिमेश रेशमिया एक बहुत बड़ी म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगिंग कंपोजर है। लेकिन क्या इन्हें भूत चढ़ा था कि यह बहुत अच्छी एक्टिंग भी कर सकते हैं। लेकिन यह लोगों द्वारा काफी नापसंद की गई थी।

 7.उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा को लोग काफी अधिक नापसंद करते हैं। लोग इन्हें देखने में हीरो लेकिन एक्टिंग में जीरो मानते हैं। जैसे की एक्टिंग इनको विरासत में मिली हो।

8.हरमन बावेजा

हरमन बवेजा को भी उदय चोपड़ा के स्थान पर रखा गया है। उनका चेहरा भले रितिक रोशन से मिलता है लेकिन एक्टिंग के करियर में यह बिलकुल जीरो है। ये समझ चुके होंगे कि दर्शकों ने इन्हें नकार दिया है।

9.जैकी भगनानी

जैकी भगनानी के पिता एक बहुत बड़े प्रोड्यूसर हैं। पर पब्लिक के द्वारा जैकी की एक्टिंग को काफी अधिक ना पसंद कर दिया है।